अमिताभ बच्चन को लेकर प्रभास ने किया रिएक्ट, कहा- ‘ये सपने जैसा है’

KNEWS DESK – प्रभास इस समय अपनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर चर्चा में हैं| वहीं बीती शाम फिल्म की प्री रिलीज के लिए एक इवेंट रखा गया जहां फिल्म की स्टारकास्ट शामिल हुई थी| इस दौरान प्रभास ने अमिताभ बच्चन को लेकर बात की है| प्रभास ने कहा कि वे बचपन से अमिताभ बच्चन के फैन रहे हैं। वे बिग बी के साथ कल्कि 2898 एडी में साथ काम कर रहे हैं।

Amitabh Bachchan ने पूरा किया Prabhas का बड़ा सपना, बिग बी बोले- बाहुबली की  शख्सियत के साथ... - project k actor prabhas says shooting with amitabh  bachchan a dream come true and

प्रभास ने कहा 

प्रभास बुधवार रात “कल्कि 2898 एडी” के एक प्रचार कार्यक्रम में दिल्ली में थे। इसकी मेजबानी उनके एक्टर दोस्त राणा दग्गुबाती ने की थी। स्टार ने कहा, “ये सपने जैसा है। पहली बार जब मैं अमिताभ सर से मिलने गया, तो मैं उनके पैर छूने जा रहा था। उन्होंने कहा, ‘ऐसा मत करो, अगर तुम ऐसा करोगे तो मैं भी ऐसा करूंगा।’ मैंने कहा, ‘प्लीज सर, मैं ऐसा सोच भी नहीं सकता। प्रभास के मुताबिक 81 साल के अमिताभ बच्चन पहले एक्टर थे, जो पूरे भारत में लोकप्रिय थे। प्रभास ने प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त और नाग अश्विन को अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसी महान हस्तियों के साथ काम करने का मौका देने के लिए धन्यवाद दिया। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं।

दीपिका के साथ काम करना चाहते थे प्रभास 

प्रभास ने कहा कि वे हमेशा से दीपिका के साथ काम करना चाहते थे। उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से दीपिका के साथ काम करना चाहता था। कुछ कलाकार अंतरराष्ट्रीय स्तर के हैं। वे खूबसूरत, भव्य, सुपरस्टार और महान एक्ट्रेस हैं। उनके साथ काम करना बहुत अच्छा है।

यह भी पढ़ें – फरहान अख्तर ने रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’ को लेकर तोड़ी चुप्पी, फिल्म को लेकर शेयर किया अपडेट

About Post Author