अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज, जानें कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक

KNEWS DESK –  साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर फैंस के बीच बेसब्री लगातार बढ़ती जा रही थी, और आखिरकार मेकर्स ने इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। इससे पहले दो बार फिल्म की रिलीज डेट को टाला जा चुका था, लेकिन अब मेकर्स ने सभी अफवाहों को विराम देते हुए फैंस को खुशखबरी दी है। फिल्म अब 5 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है।

पुष्पा 2 का दमदार पोस्टर

रिलीज डेट के ऐलान के साथ-साथ फिल्म का एक दमदार पोस्टर भी जारी किया गया है, जिसमें अल्लू अर्जुन अपने प्रसिद्ध किरदार पुष्पाराज के लुक में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में अल्लू अर्जुन मुंह में सिगार दबाए, और हाथ में पिस्तौल लिए नजर आ रहे हैं। यह पोस्टर देखकर ही फिल्म की धमाकेदार एक्शन और अल्लू अर्जुन की अनदेखी परफॉर्मेंस की झलक मिल रही है।

पहले दो बार टली रिलीज डेट

‘पुष्पा 2’ की रिलीज को लेकर फैंस के बीच काफी अटकलें चल रही थीं, क्योंकि पहले यह फिल्म अप्रैल 2024 में रिलीज होनी थी, फिर इसे अगस्त के लिए शेड्यूल किया गया था। लेकिन अब, आखिरकार, मेकर्स ने दिसंबर 2024 में रिलीज की तारीख पक्की कर दी है।

मेकर्स का बड़ा ऐलान

यह बड़ा ऐलान हैदराबाद में डिस्ट्रीब्यूटर के साथ एक इवेंट में किया गया, जहां मेकर्स ने पुष्पा 2 की रिलीज डेट से पर्दा उठाया। इस इवेंट के दौरान फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्साह चरम पर था। अब फैंस को फिल्म की कलेक्शन पर भी नजर रखने का इंतजार है, क्योंकि ‘पुष्पा 1’ ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए थे, और ‘पुष्पा 2’ से उम्मीदें आसमान छू रही हैं।

फिल्म की डिटेल्स

‘पुष्पा 2’ के निर्देशक सुकुमार हैं, जिन्होंने ‘पुष्पा 1’ के साथ सिनेमा की दुनिया में एक नई मिसाल कायम की थी। इस बार भी वह उसी स्तर की एक्शन और ड्रामा लेकर आ रहे हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके साथ ही, दर्शकों को फिल्म में कुछ नए चेहरे भी देखने को मिल सकते हैं, जो कहानी में नया मोड़ ला सकते हैं। फिल्म को मैथ्री मूवी मेकर्स और सुकुमार राइटिंग्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है, जबकि टी-सीरीज़ ने फिल्म का म्यूजिक तैयार किया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.