नंगे पैर 3500 सीढ़ियां चढ़कर पवन कल्याण पहुंचे तिरुमाला मंदिर, एक्टर का प्रायश्चित व्रत

KNEWS DESK – हाल ही में तिरुपति वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के प्रसाद को लेकर विवाद खड़ा हुआ, जिसमें प्रसाद में जानवरों की चर्बी होने की अफवाहें फैल गईं। इस विवाद ने न केवल आंध्र प्रदेश बल्कि पूरे देश में हलचल मचा दी। इस मुद्दे को लेकर राजनीति भी गरमा गई। अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण ने इस विवाद के बाद 11 दिन का प्रायश्चित व्रत करने का निर्णय लिया।

Tirupati Laddu controversy- Pawan Kalyan reached Tirumala | तिरुपति लड्डू  विवाद- पवन कल्याण तिरुमाला पहुंचे: नंगे पैर 3500 सीढ़ियां चढ़ीं, 3 दिन ऐसे  ही रहेंगे; 11 दिन की ...

प्रायश्चित के लिए तिरुमाला की चढ़ाई

पवन कल्याण 1 अक्टूबर की रात तिरुमाला मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने नंगे पैर 3500 सीढ़ियां चढ़कर मंदिर की यात्रा की। इस दौरान उनके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में पवन कल्याण पसीने में तरबतर और हांफते हुए नजर आ रहे हैं। इंटरनेट पर उनके प्रशंसकों ने उनकी स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई, और कुछ यूजर्स ने यह भी दावा किया कि वह अस्थमा और मांसपेशियों के दर्द से जूझ रहे हैं।

पवन कल्याण का प्रायश्चित व्रत

22 सितंबर को पवन कल्याण ने घोषणा की थी कि वह तिरुपति मंदिर विवाद को लेकर बेहद दुखी हैं और इस बात का प्रायश्चित करना चाहते हैं कि उन्हें इस मुद्दे की जानकारी पहले क्यों नहीं हुई। उन्होंने इस घटना के कारण अपनी आत्मा पर गहरा दर्द महसूस किया, जिसके परिणामस्वरूप उन्होंने 11 दिन का प्रायश्चित व्रत लेने का संकल्प किया।

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी

तिरुपति मंदिर के प्रसाद से जुड़ा मामला इस समय सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है। पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि भगवान के मंदिर को राजनीति से दूर रखना चाहिए। अब इस मामले की अगली सुनवाई 3 अक्टूबर को होने वाली है। हाल ही में एसआईटी की जांच को भी फिलहाल रोक दिया गया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.