पाकिस्तान की यूनिवर्सिटी में छात्रों ने मनाया ‘बॉलीवुड डे’

बॉलीवुड इंडस्ट्री और इसके सितारों को पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान  में भी खूब पसंद किया जाता है. इसका ताजा उदाहरण पाकिस्तान यूनिवर्सिटी में देखने को मिला है, जहां ‘बॉलीवुड डे’ नाम से एक खास फंक्शन रखा गया है. बॉलीवुड फिल्मों को पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. यही वजह है कि इस इंडस्ट्री से जुड़े सितारों की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. इस फंक्शन से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें यूनिवर्सिटी के कई स्टूडेंट्स बॉलीवुड सितारों के रंग में रंगे नजर आए हैं…

स्टूडेंट्स के वीडियो को ट्विटर पर एक शख्स ने शेयर किया है. जिसमें कोई छात्र ‘हेरा फेरी’ के परेश रावल के लुक में तो कई फिल्म ‘मैं हूं न’ की सुष्मिता सेन की लुक में नजर आ रहा है. इतना ही नहीं पाकिस्तान की सरजमीं पर ‘देवदास’ के शाहरुख खान, ‘लगान’ का आमिर खान, ‘दबंग’ का सलमान खान, ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर’ की आलिया भट्ट और वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के मुन्ना भैया के किरदार भी दिखाई दिए हैं. इनके अलावा और भी कई स्टूडेंट्स ने अलग-अलग बॉलीवुड सितारों के किरदार अपनाए हुए हैं.

ट्वीट के जरिए बताया गया है कि स्टूडेंट्स के लिए यह ‘बॉलीवुड डे’ लाहौर प्रबंधन विज्ञान विश्वविद्यालय (एलयूएमएस) में रखा गया था. जिसमें बहुत से छात्रों ने भाग लिया था. सोशल मीडिया पर स्टूडेंट्स का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. भारत और पाकिस्तान के रहने वाले लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि बीते कुछ सालों में भारत की कोई भी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं हुई है. बावजूद इसके हिंदी फिल्मों को वहां खूब प्यार किया जाता है.

About Post Author