रतन टाटा के निधन पर दिलजीत दोसांझ ने लाइव कॉन्सर्ट रोककर दी श्रद्धांजलि, कहा – ‘उन्होंने कभी भी एक शब्द गलत नहीं…’

KNEWS DESK – भारत के मशहूर उद्योगपति और टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन रतन नवल टाटा का 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर ने पूरे देश को शोक में डाल दिया है, और हर कोई इस महान शख्सियत को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है।

For Diljit Dosanjh Dil Luminati Tour A Woman Loses 15 Thousand Rupees In  Ticket Scam Shared Post On Social Med - Amar Ujala Hindi News Live - Diljit  Dosanjh:दिलजीत के कॉन्सर्ट की

इस दुखद अवसर पर, पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और म्यूजिक वर्ल्ड के जाने-माने सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी अपने अनोखे अंदाज में रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी। दिलजीत दोसांझ, जो इस वक्त अपने लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट के जरिए दुनियाभर के शहरों में धूम मचा रहे हैं सिंगर ने अपने जर्मनी के कॉन्सर्ट के दौरान रतन टाटा के निधन की खबर मिलने पर एक खास कदम उठाया।

दिलजीत ने रोका लाइव कॉन्सर्ट:

दिलजीत दोसांझ बुधवार की रात जर्मनी में एक बड़े म्यूजिक कॉन्सर्ट को होस्ट कर रहे थे। जैसे ही उन्हें रतन टाटा के स्वर्गवास की सूचना मिली, उन्होंने तुरंत अपने लाइव कॉन्सर्ट को बीच में रोक दिया। इसके बाद उन्होंने इस महान बिजनेसमैन को एक भावुक श्रद्धांजलि अर्पित की। दिलजीत का यह संवेदनशील कदम दिखाता है कि रतन टाटा उनके दिल के कितने करीब थे।

दिलजीत ने क्या कहा:

रतन टाटा न सिर्फ एक सफल बिजनेसमैन थे, बल्कि उनकी सादगी और इंसानियत भी उन्हें हर दिल में खास बनाती थी। दिलजीत ने अपने कॉन्सर्ट के दौरान रतन टाटा के जीवन और व्यक्तित्व पर बात करते हुए कहा, “हमारे प्रिय रतन टाटा जी का देहांत हो गया है। यही जिंदगी है, जिस तरह से उन्होंने अपनी बेदाग लाइफ जी, उसकी प्रशंसा होनी बनती है। उन्होंने हमें सिखाया है कि मेहनत करो और शांति से अपने लक्ष्य पर ध्यान दो। किसी के बारे में उन्होंने कभी भी एक शब्द गलत नहीं कहा और हमेशा अच्छा काम किया। आज का ये शो उनके नाम, आपको नमन।”

इस बयान के साथ दिलजीत ने दर्शकों को यह एहसास कराया कि कैसे रतन टाटा की सादगी और ईमानदारी ने लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई। उनका ये बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, और लोगों को दिलजीत की इस भावुक श्रद्धांजलि ने भावुक कर दिया है।

रतन टाटा: सादगी और प्रेरणा की मिसाल

रतन टाटा का जीवन हर किसी के लिए एक प्रेरणा है। उन्होंने न केवल टाटा समूह को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया, बल्कि अपनी ईमानदारी, सादगी, और मानवीयता से भी हर किसी के दिल को छू लिया। वे एक ऐसे शख्स थे जो हमेशा दूसरों की मदद के लिए तत्पर रहते थे। उनका जीवन और उनके विचार सदियों तक प्रेरणास्रोत बने रहेंगे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.