एंजेलिना जोली की लाइफ में नए मिस्ट्री मैन की एंट्री, तस्वीरें हुईं वायरल

KNEWS DESK – हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एंजेलिना जोली, जो ‘मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ’, ‘वांटेड’, ‘जिया’, और ‘अनब्रोकन’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं, एक बार फिर चर्चा में हैं। 2019 में ब्रैड पिट से अलग होने के बाद एंजेलिना की निजी जिंदगी पर लगातार नजरें बनी हुई हैं, और अब खबरें आ रही हैं कि उनकी जिंदगी में एक नए मिस्ट्री मैन की एंट्री हो चुकी है।

Angelina Jolie Birthday Special: Know About Salt And Maleficent Actress  Life Controversies In Hindi - Entertainment News: Amar Ujala - Angelina  Jolie Birthday:भाई को किस करने पर मचा था बवाल, विवादों से

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह मिस्ट्री मैन कोई और नहीं बल्कि ब्रिटिश रैपर और राजनीतिक कार्यकर्ता अकाला हैं, जिनके साथ एंजेलिना जोली को हाल ही में स्पॉट किया गया। दोनों की साथ में आई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, जिसके बाद से दोनों के डेटिंग की खबरें तेजी से फैलने लगी हैं।

होटल के बाहर स्पॉट हुआ कपल 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में वेनिस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के दौरान एंजेलिना जोली को ब्रिटिश रैपर अकाला के साथ इटली के वेनिस स्थित एक होटल के बाहर देखा गया। दोनों होटल से साथ में बाहर निकलते हुए नजर आए। यह दावा किया जा रहा है कि 6 महीने बाद एंजेलिना और अकाला ने एक साथ डिनर किया। उल्लेखनीय है कि एंजेलिना वेनिस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर अपनी नई फिल्म ‘मारिया’ के प्रीमियर के दौरान उतरी थीं।

https://x.com/MusicConnoisseu/status/1829164802863968527

इससे पहले भी, पिछले साल जमैका में कैलाबैश साहित्य महोत्सव के दौरान, रैपर अकाला को एंजेलिना और उनकी दोनों बेटियों जहरा और शिलोह के साथ देखा गया था। उस वक्त कहा गया था कि अकाला उनके साथ खासा समय बिता रहे थे और उन्हें इधर-उधर घुमाने भी ले जाते थे।

दोनों के अफेयर की अटकलें

माना जा रहा है कि एंजेलिना जोली और अकाला की दोस्ती में बढ़ोतरी का कारण उनकी घुमक्कड़ी की साझा रुचि है। एंजेलिना को घूमने का शौक है और नई-नई जगहों को एक्सप्लोर करना पसंद है, और यही रुचि दोनों को एक-दूसरे के करीब ला रही है। उनके साथ समय बिताने और घूमने के बाद, उनके अफेयर की चर्चाएं अब जोर पकड़ती जा रही हैं।

https://x.com/netflix/status/1829213984354128309

अफेयर की खबरों पर चुप्पी

गौरतलब है कि 40 वर्षीय ब्रिटिश रैपर अकाला का असली नाम किंग्सली जेम्स मैकलीन डेली है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर रैपर की थी और अब वे एक राजनीतिक कार्यकर्ता भी बन चुके हैं। 2017 में यूके के आम चुनाव में उन्होंने पूर्व लेबर सांसद जेरेमी कॉर्बिन को समर्थन देकर सुर्खियां बटोरी थीं। अब वे खुद से 9 साल बड़ी एंजेलिना जोली के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में आ गए हैं। हालांकि, अफेयर की इन खबरों पर दोनों में से किसी का आधिकारिक रिएक्शन अब तक सामने नहीं आया है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि इन अफवाहों का आगे क्या रुख होता है और क्या एंजेलिना जोली और अकाला अपने रिश्ते को लेकर खुलकर सामने आते हैं।

About Post Author