कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को टीवी की इस फेमस बहू की आई याद, बोले- ‘उनके बिना शो का स्वाद कम हो गया…’

 KNEWS DESK- टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय और दर्शकों का पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हमेशा चर्चा में रहता है। हाल ही में, शो को लेकर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य की टिप्पणियों ने इसे फिर से सुर्खियों में ला दिया है। एक सार्वजनिक कार्यक्रम में, अनिरुद्धाचार्य ने शो और विशेषकर दया भाभी की शो छोड़ने की वजह पर अपनी राय साझा की।

कार्यक्रम के दौरान, एक महिला ने कथावाचक से शिकायत की कि उसका बच्चा बहुत अधिक टीवी देखता है और विशेष रूप से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देखता है। इस पर अनिरुद्धाचार्य ने हंसते हुए कहा कि यह शो उनका भी पसंदीदा है, लेकिन उन्होंने दया भाभी की अनुपस्थिति पर खेद व्यक्त किया। अनिरुद्धाचार्य ने कहा, मुझे भी यह शो बहुत पसंद था, लेकिन दया भाभी के जाने के बाद शो का स्वाद कुछ कम हो गया है। दया भाभी का अद्वितीय प्रदर्शन शो में विशेष था और दर्शकों को हंसाने में उनकी अहम भूमिका थी। अब उनकी अनुपस्थिति से शो की मौज भी थोड़ी कम हो गई है।

तारक मेहता शो में दया भाभी कब आएंगी वापस? पता चल गया – TV9 Bharatvarsh

उन्होंने दया भाभी के शो छोड़ने के पीछे वित्तीय कारणों की संभावना जताई| कहा- मैंने सुना था कि दया को पैसे के मामले में कुछ समस्याएं थीं और यही वजह हो सकती है कि उन्होंने शो छोड़ दिया। लेकिन अगर आप लोगों को हंसाते हैं, तो यह एक बड़ा पुण्य है। दया को शो में बने रहना चाहिए था। पैसे की बात एक ओर है, लेकिन अगर वह शो में रहतीं, तो न केवल दर्शकों को खुशी मिलती बल्कि खुद दया भाभी को भी अच्छा महसूस होता।

क्या वाकई 'तारक मेहता..' के जेठालाल को मिल गई नई 'दया भाभी', ये आवाज सुन खुशी से झूम उठे सभी | tv most popular show taarak mehta ka ooltah chashmah jethalaal new

अनिरुद्धाचार्य ने शो के अन्य कलाकारों की भी तारीफ की, विशेषकर जेठालाल की| कहा- जेठालाल का अभिनय भी बहुत अच्छा है और उन्होंने शो में बेहतरीन काम किया है। उन्होंने कितने लोगों को हंसाया है।

About Post Author