मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड रिलीज, मुन्ना भैया की हुई धमाकेदार वापसी !

KNEWS DESK- मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड हाल ही में रिलीज़ हो चुका है, और इसे प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जा रहा है। इस विशेष 25 मिनट के एपिसोड में, दर्शकों को एक बार फिर से उनके पसंदीदा किरदार मुन्ना त्रिपाठी का शानदार और दमदार अवतार देखने को मिला है, जिसे दिव्येंदु ने निभाया है। मिर्जापुर 3 के इस बोनस एपिसोड ने दर्शकों को जबरदस्त उत्साह और खुशी दी है, खासकर उन दर्शकों को जो सीजन 3 में मुन्ना भैया की अनुपस्थिति से निराश थे।

बोनस एपिसोड में मुन्ना भैया का धमाका

मिर्जापुर 3 के हालिया एपिसोड में मुन्ना त्रिपाठी की कमी ने कई दर्शकों को निराश किया था। उनकी वापसी की मांग तेजी से उठ रही थी। अब, इस बोनस एपिसोड के साथ, मेकर्स ने दर्शकों को पुरानी यादें ताजा कर दी हैं। मुन्ना भैया इस एपिसोड में अपने सभी दुश्मनों को बेबाकी से घेरते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने गुड्डू पंडित को गद्दार, शरद शुक्ला को धोखेबाज, और गजगामिनी गुप्ता उर्फ गोलू को बेवकूफ बताया है। इसके अलावा, मुन्ना भैया ने अपनी पत्नी माधुरी यादव की भी तारीफ की है और उनके साथ अपने रिश्ते को एक नई दिशा दी है।

एपिसोड का खास आकर्षण

बोनस एपिसोड में दर्शकों को मिर्जापुर 3 के कुछ प्रसिद्ध सीन्स की झलक भी देखने को मिली है, जिन्हें दर्शकों ने मिस किया था। इस एपिसोड के अंत में, मुन्ना भैया ने अपने वापस लौटने का भी वादा किया है, जिससे फैंस का उत्साह और बढ़ गया है। सोशल मीडिया पर भी इस बोनस एपिसोड की जबरदस्त चर्चा हो रही है, जहां यूजर्स ने इसे महीने के अंत का सबसे बड़ा बोनस करार दिया है।

बोनस एपिसोड देखने का तरीका

मिर्जापुर 3 का यह बोनस एपिसोड प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। इसे देखने के लिए आपके पास प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन होना चाहिए। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक, और मनु ऋषि जैसे प्रमुख कलाकार शामिल हैं, जिन्होंने इस सीरीज को और भी खास बना दिया है|

About Post Author