KNEWS DESK – ‘बिग बॉस 19’ के लिए अप्रोच किए जा चुके पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मिकी मेकओवर पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। अब उन्होंने अपने फैंस को राहत भरी खबर दी है कि उनकी सर्जरी सफल रही है और अब वो डिस्चार्ज होकर घर लौट आए हैं। लेकिन अस्पताल से निकलते ही मिकी ने बड़ा खुलासा करते हुए उस थर्ड पार्टी एजेंसी पर नाराजगी जाहिर की है, जिसके जरिए उन्होंने सर्जरी की बुकिंग करवाई थी।
थर्ड पार्टी एजेंसी पर मिकी मेकओवर का फूटा गुस्सा
इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए मिकी मेकओवर ने बताया कि जिस थर्ड पार्टी एजेंसी के भरोसे उन्होंने सर्जरी की प्रोसेस पूरी की, उसका अनुभव बेहद खराब रहा। “इनकी सर्विस 0%, हॉस्पिटल के साथ कोऑर्डिनेशन 0%, लेकिन स्ट्रेस 100% था।” – मिकी मेकओवर मिकी ने बताया कि एजेंसी ने उन्हें लगातार भ्रमित किया, जवाब देने में देर की और हर चीज को मुश्किल बना दिया। उन्होंने फैंस से अपील की है कि ऐसे किसी भी थर्ड पार्टी सर्विस प्रोवाइडर पर आंख मूंदकर भरोसा न करें।

मिकी मेकओवर ने यह भी आरोप लगाया है कि एजेंसी ने उनसे जो सिक्योरिटी अमाउंट लिया था, वह अब तक वापस नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि: “मैंने यह सोचकर बुकिंग की थी कि सब कुछ स्मूथ होगा। लेकिन ना जवाब मिला, ना समय पर मदद। हॉस्पिटल स्टाफ अच्छा था, लेकिन एजेंसी ने बस कन्फ्यूजन और देरी दी।”

फैंस को कहा धन्यवाद, जल्द करेंगे बड़ा खुलासा
फिलहाल मिकी मेकओवर अब सर्जरी के बाद घर पर आराम कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को उनके प्यार, सपोर्ट और दुआओं के लिए दिल से धन्यवाद कहा है। लेकिन इसी के साथ उन्होंने ये भी वादा किया है कि जल्द ही वो पूरी सच्चाई का खुलासा करेंगे। “मेरे साथ क्या हुआ, मैं क्यों अस्पताल में था, किन हालातों से गुज़रा – मैं सब कुछ बताऊंगा। अभी थोड़ा आराम ज़रूरी है।”