मलयालम एक्टर विनायकन एयरपोर्ट पर हुए गिरफ्तार, नशे में स्टाफ से की बदतमीजी

KNEWS DESK – मलयालम फिल्मों के जाने-माने अभिनेता विनायकन को शनिवार, 7 सितंबर की शाम हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार कर लिया गया। अभिनेता पर आरोप है कि वह नशे की हालत में एयरपोर्ट स्टाफ से बदतमीजी कर रहे थे, जिससे वहां पर हंगामा हो गया।

Actor Vinayakan Arrested: नशे में धुत एक्टर विनायकन गिरफ्तार, शराब पीकर एयरपोर्ट  पर कर रहे थे तांडव, वीडियो वायरल - malayalam actor vinayakan arrested at  hyderabad airport for ...

क्या है पूरा मामला?

CISF के इंस्पेक्टर बलाराजू के अनुसार, विनायकन कोच्चि से इंडिगो की फ्लाइट के जरिए हैदराबाद पहुंचे थे और यहां से गोवा जाने वाले थे। लेकिन जैसे ही वे एयरपोर्ट के गेट पर पहुंचे, उन्होंने एयरपोर्ट स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। इस दौरान वे पूरी तरह नशे की हालत में थे। यह घटना शाम 6 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

इंस्पेक्टर बलाराजू ने बताया, “विनायकन शराब के नशे में थे और उन्होंने उस हालत में काफी हंगामा किया। जिसके बाद एयरपोर्ट अधिकारियों ने फौरन उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।”

पुलिस ने क्या कार्रवाई की?

विनायकन को तुरंत आरजीआई एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया गया। उनके खिलाफ सिटी पुलिस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता विवादों में घिरे हों। पिछले साल भी, उन्हें एक पुलिस अधिकारी की ड्यूटी में बाधा डालने और नशे की हालत में धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। तब उन्होंने एर्नाकुलम टाउन नॉर्थ पुलिस स्टेशन में हंगामा किया था, जहां उन्हें एक पारिवारिक विवाद के सिलसिले में बुलाया गया था।

कौन हैं विनायकन?

विनायकन मलयालम और तमिल सिनेमा के जाने-माने अभिनेता हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म ‘जेलर’ में उनके विलेन के किरदार को काफी सराहना मिली थी। इसके अलावा, वे ‘कम्मत्ती पादम’ और ‘ओरुथी’ जैसी कई अन्य फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उनकी दमदार अदाकारी के चलते उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

विनायकन अपने अनोखे और इंटेंस किरदारों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन हाल के वर्षों में उनके निजी जीवन से जुड़े विवादों ने भी उन्हें सुर्खियों में रखा है। इस बार की गिरफ्तारी से उनके करियर पर क्या असर पड़ेगा, यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.