Kolkata Rape-Murder Case: सारा सरोश के विवादित वीडियो पर देशभर में आक्रोश, इन्फ्लुएंसर को मिली रेप की धमकी

KNEWS DESK- हाल ही में कोलकाता में घटित एक भयावह रेप और मर्डर केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। इस जघन्य घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश और दुख की लहर दौड़ गई है। इसी बीच, एक विवादित वीडियो को लेकर मशहूर इन्फ्लुएंसर सारा सरोश सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई हैं।

सारा सरोश ने इस घटना पर एक वीडियो बनाया था जिसमें उन्होंने फनी अंदाज में कोलकाता रेप और मर्डर केस पर बात की थी। वीडियो में उन्होंने एक गेट-रेडी-विद-मी (Get Ready With Me) फॉर्मेट का उपयोग किया और बैकग्राउंड में इस गंभीर मुद्दे पर चर्चा की। वीडियो पोस्ट के बाद, सारा को सोशल मीडिया पर तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा और उनकी आलोचना इतनी बढ़ गई कि कई यूजर्स ने उन्हें रेप की धमकियां भी दे डालीं|

सारा सरोश की माफी

वीडियो पर विवाद बढ़ने के बाद, सारा ने तुरंत इसे हटा दिया और सोशल मीडिया पर माफी मांगने का फैसला किया। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, सारा ने स्पष्ट किया कि उन्हें इस वीडियो के लिए गंभीर प्रतिक्रिया मिली है और वे इस पर शर्मिंदा हैं। उन्होंने लिखा, मुझे पता है कि मैंने एक गंभीर मुद्दे पर बहुत ही गलत तरीके से प्रतिक्रिया दी। मेरे वीडियो के लिए मिली प्रतिक्रियाएं पूरी तरह से उचित हैं और मैं समझती हूं कि मैंने बहुत बड़ी गलती की है|

कोलकाता रेप-हत्या मामले पर विवादित वीडियो बनाकर बुरी फंसीं यूट्यूबर सारा सरोश, जानिए उनके बारे में

सारा ने अपने पोस्ट में यह भी उल्लेख किया कि कई लोगों ने उन्हें क्रूरतापूर्वक रेप किए जाने की धमकियां दी हैं ताकि वे इस मुद्दे की गंभीरता को समझ सकें। उन्होंने स्वीकार किया कि वे इस वीडियो के बाद बहुत जल्दी समझ गईं कि यह कितना असंवेदनशील था और इसे हटा दिया।

सारा की सफाई

सारा सरोश ने अपनी सफाई में कहा, मैं जानती हूं कि मेरी सफाई के बावजूद लोग मेरी बातों को समझ नहीं पाएंगे। मैं पूरी तरह से समझती हूं कि आप गुस्से में हैं और मैं खुद भी अपनी गलती को लेकर शर्मिंदा हूं|  उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने वीडियो को केवल 5 मिनट में हटा दिया था क्योंकि अधिकांश टिप्पणियों ने उस पर ऐतराज जताया था।

About Post Author