कियारा आडवाणी ने बर्थडे पर फैंस को दिया Return Gift, इस खास मौके पर फिल्म “Game Changer” से एक्ट्रेस का नया लुक आया सामने

KNEWS DESK- बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कल यानि 31 जुलाई को जन्मदिन था। इस खास मौके पर उन्होंने अपने फैंस को एक खास रिटर्न गिफ्ट दिया है। दरअसल कियारा आडवाणी के बर्थडे पर गेम चेंजर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ हो गया है।

इस पोस्टर में बॉलीवुड हसीना कियारा आडवाणी ग्लेमरस का तड़का लगाते हुए दिखाई दे रही है। नए पोस्टर में एक्ट्रेस का लुक देखकर फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है। जिसमें वह अपनी कातिल अदाओं से लोगों के होश उड़ा रही हैं। इस फिल्म में वो साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रामचरण के साथ देखा जाएगा। जो सितंबर 2024 में रिलीज़ होगी। इस पोस्टर के रिलीज़ होते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Decoding Kiara Advani's Ravishing Looks In Ram Charan Starrer Game Changer's 'Jaragandi' Song - News18

वहीं श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के आधिकारिक एक्स अकाउंट पर कियारा का ये लुक शेयर किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस जगरांडी गाने वाले लुक में नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में कियारा बेहद हसीन दिख रही हैं। पोस्टर में उनका लुक काफी कातिलाना दिख रहा है। पोस्टर शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने खुलासा किया कि फिल्म में कियारा के किरदार का नाम जबिलम्मा है। पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है कि ‘टीम ‘गेम चेंजर’ की तरफ से हमारी जाबिलम्मा अका कियारा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’ ऐसे में कियारा का ये लुक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रहा है।

About Post Author