khatron ke khiladi 14: शालीन भनोट- निमृत कौर के बीच बढ़ी तकरार, विवाद में घिरा शो

KNEWS DESK- टीवी पर चर्चित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ एक बार फिर विवादों में आ गया है। शो के हालिया एपिसोड में शालीन भनोट और निमृत कौर आहलूवालिया के बीच झगड़े की घटना ने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। इस झगड़े ने शो को एक बार फिर से सुर्खियों में ला दिया है।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स का नया विवाद

शालीन भनोट और निमृत कौर आहलूवालिया दोनों ही ‘बिग बॉस’ के पूर्व कंटेस्टेंट्स हैं, जो अब ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में नजर आ रहे हैं। शो की शुरुआत से ही दोनों के बीच मतभेद सामने आते रहे हैं। लेकिन हालिया एपिसोड में यह विवाद एक नया मोड़ लेता है।

आज रात आने वाले एपिसोड में, इविक्ट हो चुकीं शिल्पा शिंदे और कृष्णा श्रॉफ वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो में वापस आ रही हैं। इसके बाद रोहित शेट्टी ने सभी खिलाड़ियों को दो टीमों में बांट दिया है, जिनके कैप्टन निमृत कौर आहलूवालिया और सुमोना चक्रवर्ती को बनाया गया। प्रोमो के अनुसार, निमृत की टीम में शामिल शालीन भनोट को इलेक्ट्रिक स्टंट के लिए चुना जाता है, जिस पर वह नाराज हो जाते हैं। शालीन ने निमृत को अब तक की सबसे खराब कैप्टन करार देते हुए टिप्पणी की कि निमृत ने ‘बिग बॉस’ में भी ऐसा ही किया था।

झगड़े का वीडियो वायरल

शालीन की यह टिप्पणी रिकॉर्ड हो जाती है और होस्ट रोहित शेट्टी सभी खिलाड़ियों को सुनाते हैं। इस टिप्पणी से निमृत का गुस्सा भड़क जाता है और वह इसे अपमानजनक मानती हैं। निमृत का कहना है कि अगर कोई स्टंट हारता है, तो इसके लिए कुछ नहीं किया जा सकता| शालीन भी पलटवार करते हुए कहते हैं कि बिना उनकी मर्जी के उन्हें इलेक्ट्रिक स्टंट में डालना और नेशनल टीवी पर मजाक उड़ाना सही नहीं है| शालीन ने रोहित शेट्टी से कहा कि मैं इस शो से तंग आ चुका हूं|

यह झगड़ा ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए एक नई चुनौती पेश करता है। शो के कंटेस्टेंट्स के बीच विवाद और झगड़े दर्शकों को मनोरंजन का मसाला जरूर प्रदान करते हैं, लेकिन इससे शो की छवि पर भी असर पड़ता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शेट्टी इस विवाद पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं और आगे शो की दिशा क्या होगी।

About Post Author