जेनिफर लोपेज ने टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में लगाया हॉटनेस का तड़का, मैट डेमन के साथ क्लोजनेस ने खींचा ध्यान

KNEWS DESK – हॉलीवुड की सुपरस्टार और मशहूर सिंगर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) न केवल अपने शानदार गानों और फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी अक्सर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जेनिफर की मौजूदगी ने एक बार फिर उनकी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा को बढ़ावा दिया। खासकर तब, जब उन्हें फिल्म ‘अनस्टॉपेबल’ के को-स्टार मैट डेमन के साथ कुछ खास पलों को साझा करते हुए देखा गया।

चौथे तलाक का दर्द भूलीं 55 साल की एक्ट्रेस, पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस,  फ्लॉन्ट किया फिगर - Jennifer lopez tiff 2024 red carpet risky look post  divorce from ben affleck revenge dress

मैट डेमन के साथ आईं नजर

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान जेनिफर और मैट डेमन को एक-दूसरे के साथ काफी करीबी पलों में देखा गया। दोनों कलाकार अपनी आने वाली फिल्म ‘अनस्टॉपेबल’ को प्रमोट कर रहे थे, और इस दौरान उनके बीच की बॉन्डिंग ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। फैंस ने इन तस्वीरों और वीडियोज़ में जेनिफर की मैट के साथ क्यूट और खुशहाल पलों को कैप्चर किया, जिससे यह अंदेशा भी लगाया जा रहा है कि जेनिफर अपने पूर्व पति बेन एफ्लेक से पूरी तरह से आगे बढ़ चुकी हैं।

बेन एफ्लेक के टैटू का न होना बना चर्चा का विषय

जेनिफर और मैट के करीबी पलों के साथ ही एक और बात ने फैंस का ध्यान खींचा। यह था जेनिफर के शरीर से बेन एफ्लेक के नाम का टैटू गायब होना। एक समय में जेनिफर ने बेन के नाम का टैटू बनवाकर अपने प्यार का इज़हार किया था, लेकिन अब जब वह बेन से अलग हो चुकी हैं, तो उन्होंने उस टैटू को भी हटा दिया है। यह फैंस के लिए एक और संकेत है कि जेनिफर अब अपने जीवन के नए अध्याय में प्रवेश कर रही हैं।

पार्टी में मैट डेमन और उनकी पत्नी के साथ बिताई शाम

जेनिफर लोपेज ने टोरंटो फिल्म फेस्टिवल की एक पार्टी में मेटैलिक इवनिंग गाउन पहनकर शिरकत की और अपने गॉर्जियस लुक से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। पार्टी के दौरान जेनिफर ने मैट डेमन और उनकी पत्नी लुसियाना के साथ एक ही टेबल पर बैठकर काफी वक्त बिताया। जेनिफर की नई खुशहाल जिंदगी और मैट के साथ उनकी दोस्ती ने इस इवेंट को और भी खास बना दिया।

जेनिफर और बेन एफ्लेक का रिश्ता

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के रिश्ते ने हमेशा मीडिया का ध्यान खींचा। दोनों का अफेयर 2021 में शुरू हुआ और 2023 में शादी में बदल गया। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और कपल ने तलाक लेने का फैसला किया। अब जेनिफर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती दिख रही हैं और उनके फैंस भी इस नए अध्याय का स्वागत कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.