यौन उत्पीड़न के आरोपों पर जयसूर्या ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘जिन्होंने पाप नहीं किया उन्हें…’

KNEWS DESK – मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हाल ही में सामने आई हेमा कमेटी रिपोर्ट के बाद एक के बाद एक कई मामलों का खुलासा हो रहा है, जहां अभिनेत्रियाँ अपने साथ हुए उत्पीड़न के मामलों को उजागर कर रही हैं। इस कड़ी में एक्टर जयसूर्या पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए हैं। इन आरोपों के सामने आने के बाद जयसूर्या ने कड़ा रुख अपनाते हुए इन्हें पूरी तरह से खारिज कर दिया है और कानूनी कार्रवाई का फैसला किया है।

यौन उत्पीड़न के आरोपों से टूटा परिवार, जयसूर्या ने तोड़ी चुप्पी- झूठे आरोप  लगाना आसान - Jayasurya breaks silence on sexual harassment claims malayalam  cinema hema committee report ...

जयसूर्या का जवाब: ‘आरोप झूठे और बेबुनियाद’

अपने जन्मदिन के मौके पर जयसूर्या ने इन आरोपों पर प्रतिक्रिया दी और इन्हें पूरी तरह से झूठा करार दिया। उन्होंने कहा कि वे इस मामले को अदालत में चुनौती देंगे और अपनी बेगुनाही साबित करेंगे। फिलहाल, वे अपने परिवार के साथ अमेरिका में हैं और जैसे ही उनका काम पूरा होगा, वे केरल लौट आएंगे। जयसूर्या ने अपने बयान में कहा, “मेरे जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने वाले, समर्थन करने वाले और हमेशा मेरे साथ खड़े रहने वाले सभी लोगों का दिल से धन्यवाद।”

‘आरोपों का सामना करना भी एक उत्पीड़न है’

जयसूर्या ने अपने बयान में यह भी कहा कि झूठे आरोपों का सामना करना भी एक तरह का उत्पीड़न है। उन्होंने कहा, “झूठ अक्सर सच से तेज़ी से फैलता है, लेकिन मुझे विश्वास है कि आखिर में सच की ही जीत होगी। मैंने इस मामले को कानूनी तरीके से आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है। मेरी लीगल टीम अब आगे की सारी कार्रवाई संभालेगी।”

‘पत्थर फेंकने दें…लेकिन केवल दोषियों पर’

जयसूर्या ने अपनी प्रतिक्रिया में न्याय व्यवस्था पर भरोसा जताते हुए कहा, “मुझे हमारी न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। इस जन्मदिन को सबसे दर्दनाक बनाने में योगदान देने वालों का शुक्रिया। जिन्होंने पाप नहीं किया है, उन्हें पत्थर फेंकने दें, लेकिन केवल उन पर जिन्होंने पाप किया है।”

जयसूर्या के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है, जो किसी महिला की इज्जत को ठेस पहुंचाने से जुड़ी है। उन पर शारीरिक और मौखिक दुर्व्यवहार का आरोप भी लगाया गया है। जयसूर्या ने इन आरोपों को लेकर पूरी तरह से कानूनी कार्रवाई करने का मन बना लिया है और जल्द ही इस मामले में न्याय की प्रक्रिया शुरू होगी।

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते विवाद

हेमा कमेटी रिपोर्ट के बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में लगातार नए-नए मामले सामने आ रहे हैं, जहां बड़ी हस्तियों पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। इस माहौल में जयसूर्या जैसे अभिनेता का नाम आना एक बड़ा झटका है। अब देखना यह होगा कि इन आरोपों की सच्चाई क्या है और न्याय की प्रक्रिया कैसे आगे बढ़ती है।

About Post Author