पटियाला सूट में जैस्मिन भसीन ने ढाया कहर, पंजाबी फिल्म के प्रमोशन में दिखा एक्ट्रेस का अनोखा अंदाज

KNEWS DESK- टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इन दिनों पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपने जलवे बिखेर रही हैं। 34 वर्षीय एक्ट्रेस की नई पंजाबी फिल्म ‘अरदास सरबत दे भले दी’ 13 सितंबर को थियेटर में रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान जैस्मिन का हालिया लुक सभी का ध्यान खींच रहा है।

जैस्मिन ने प्रमोशनल इवेंट के लिए एक खूबसूरत हरे रंग का पटियाला सूट चुना, जो उनकी अदाओं को और भी निखार रहा था। एक्ट्रेस ने बालकनी में खड़े होकर किलर पोज दिए, जिससे उनकी तस्वीरें मिनटों में वायरल हो गईं।

लुक पर फिदा फैंस

हरे सूट के साथ जैस्मिन ने ऑक्सीडेंट ज्वैलरी पहनी, जिसमें बड़े-बड़े झुमके और हैवी कड़े शामिल थे। उनकी ये ज्वैलरी उनके लुक में चार चांद लगाते हुए नजर आ रही थी।

खिलखिलाती दिखीं हसीना

जैस्मिन का स्टाइल स्टेटमेंट

जैस्मिन का यह पटियाला सूट उनके लुक को पूरी तरह से परफेक्ट बना रहा था। उन्होंने अपने कानों में बड़े झुमके और हाथ में हैवी कड़े पहने थे, जो उनके पूरे आउटफिट को एक शानदार टच दे रहे थे।

हरे सूट में लगीं हसीन

एक्ट्रेस ने सटल मेकअप के साथ माथे पर छोटी सी बिंदी लगाई और बालों को खुला रखा, जिससे उनका लुक और भी आकर्षक बना। जैस्मिन की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं और तेजी से वायरल हो गईं। उनकी हंसती हुई तस्वीरें और दिलकश पोज ने सभी को प्रभावित किया।

About Post Author