‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस नवीना शादी के 7 साल बाद पति से ले रहीं तलाक, पोस्ट के जरिये बताई वजह

KNEWS DESK- टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री नवीना बोले ने अपने प्रशंसकों को एक बड़ा झटका देते हुए अपने शादीशुदा जीवन के अंत की घोषणा की है| अभिनेत्री ने अपने पति जीत करनानी के साथ सात साल की शादी के बाद अलग होने का निर्णय लिया है| नवीना ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि उनके और जीत के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था, जिसके कारण वे तलाक ले रहे हैं।

Ishqbaaz Actress Navina Bole Announces Separation From Husband Jeet:  'Gradually Drifted Apart' - News18

हाल ही में एक इंटरव्यू में नवीना ने खुलासा किया कि वे और जीत पिछले तीन महीनों से अलग रह रहे हैं। अभिनेत्री के अनुसार, दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया और यह निर्णय उनकी दूरियों और कम होती बातचीत के कारण लिया गया। नवीना ने बताया कि उनके रिश्ते में धीरे-धीरे आई खटपट और क्वालिटी टाइम की कमी इस तलाक का मुख्य कारण है| हालांकि, नवीना ने यह भी स्पष्ट किया कि वे अपनी बेटी किमायरा की को-पैरेटिंग जारी रखेंगे और उसकी भलाई के लिए दोनों मिलकर काम करेंगे।

इस तलाक की पुष्टि करते हुए नवीना ने सोशल मीडिया पर कुछ समाचार पत्रों की तस्वीरें साझा की और लिखा, हां, ऐसा हुआ है। हां, यह सच है। जिंदगी चलती रहती है और सब कुछ अच्छे के लिए होता है। इस पोस्ट के बाद उनके फैंस और सेलिब्रिटी दोस्तों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। अभिनेत्री रिद्धिमा तिवारी ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा,  लव एंड लाइट| जबकि सारा अरफीन खान ने लिखा, आप दोनों का फैसला जो भी हो, उम्मीद है दोनों खुश रहेंगे|

आपको बता दें, नवीना बोले और जीत करनानी ने 2017 में शादी की थी। शादी के दो साल बाद, 2019 में, उन्होंने अपनी बेटी किमायरा का स्वागत किया। नवीना बोले को ‘जीनी और जूजू’, ‘मिले जब हम तुम’, ‘इश्कबाज’, ‘परशुराम’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’, और ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’ जैसे शो के लिए जाना जाता है।

About Post Author