इंफ्लूएंसर कुशा कपिला ने तलाक की अनाउंसमेंट के बाद हुई ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी बोलीं- ‘मेरे लिए टॉपिक अब ओवर’

KNEWS DESK  सोशल मीडिया की फेमस इंफ्लूएंसर कुशा कपिला  इन दिनों में चर्चा में हैं. कुशा कपिला  की  सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. कुशा फनी और रेलिवेंट कंटेंट के जरिये फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. हाल ही में कुशा ने सोशल मीडिया पर अपने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से अलग होने की अनाउंसमेंट की थी. कपल ने छह साल की अपनी शादी को खत्म कर दिया है.इसी के चलते लोग  सोशल मीडिया पर उनके कैरेक्टर पर भी सवाल उठा रहे थे. लेकिन ट्रोलिंग के कुछ दिनों बाद ही  कुशा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्रोल्स को करारा जवाब भी दिया है.

 तलाक पर हो रही ट्रोलिंग पर कुशा ने  किया रिएक्ट
कुशा ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरीज पर एक नोट शेयर करते हुए ट्रोलिंग का करारा जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, “मूविंग फॉर्वर्ड, यह पर्टिकुलर टॉपिक मेरे लिए ख़त्म हो गया है. मैंने न तो किसी को बयान दिया है और न ही कभी दूंगी. मेरे पास कोई पीआर टीम नहीं है, इसलिए कोई भी कहानी प्लांट नहीं की गई है. हो गया अब. इसके अलावा, मैंने पिछले दो हफ्तों में अनगिनत प्रोफाइलों को रेस्ट्रिक्टिड कर दिया है. वर्ड्स को रेस्ट्रिक्टिड कर दिया है, कमेंट सेक्शन को क्लिन कर दिया है और उम्मीद है कि हम इसके लास्ट एंड पर हैं.

एक्स हसबैंड ने भी ट्रोल्स को दिया था जवाब

एक्स हसबैंड जोरावर सिंह अहलूवालिया ने इससे पहले 28 जून 2023 को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था. उन्होंने अपने लंबे नोट में एक्स वाइफ का बचाव करते हुए लिखा था कि दर्दनाक फैसला उन दोनों ने आपसी सहमति से लिया था और सबसे जरूरी बात ये है कि वे अभी भी एक-दूसरे के लिए रिस्पेक्ट रखते हैं. लास्ट में उन्होंने नेटिज़न्स से कुशा को ट्रोल करना बंद करने और विलेन के रूप में उसके कैरेक्टर को बदनाम ना करने की अपील की थी.

 

 

About Post Author