‘3 साल से मैंने किसी को किस नहीं किया…’, डेटिंग लाइफ को लेकर बोलीं उर्फी जावेद

KNEWS DESK- हाल ही में अपने शो  फॉलो कर लो यार में उर्फी जावेद ने अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी के कई पहलुओं पर खुलकर बात की। शो के एक एपिसोड में उर्फी ने चौंकाने वाला खुलासा किया कि उन्होंने पिछले 3 साल से सेक्स नहीं किया है और न ही किसी के साथ रोमांटिक रिश्ते में हैं। इस बयान के पीछे की वजह को उन्होंने विस्तार से बताया और अपने जीवन के फिलहाल के फोकस के बारे में चर्चा की।

सेक्स और रोमांटिक रिलेशनशिप से दूरी

उर्फी ने सीधे शब्दों में कहा, मैंने 3 साल से सेक्स नहीं किया है। मैंने किसी को किस भी नहीं किया है और न ही किसी के साथ रोमांटिकली इन्वॉल्व हुई हूं। उन्होंने इस स्थिति की वजह को स्पष्ट करते हुए कहा, 3 साल पहले मैंने खुद से एक कसम खाई थी। जब तक मेरे पास प्राइवेट जेट नहीं होगा, तब तक मैं किसी के साथ भी रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं आऊंगी।

Urfi Javed Family: उर्फी की बहनों के चेहरे से भी बरसता है नूर, मां तो देती  हैं टॉप एक्ट्रेसेज को टक्कर | Urfi Javed family member pictures urusa javed  dolly javed and

आत्मनिर्भरता पर जोर

उर्फी ने अपनी आत्मनिर्भरता को अपने जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा बताते हुए कहा, मैं हमेशा से अपने जीवन में खुद पर निर्भर रही हूं और हर चीज अकेले ही की है। अगर मेरा पार्टनर होगा, तो मैं उसके सामने इतनी नाजुक नहीं बनना चाहती। यह बयान उनके आत्म-निर्भर और स्वतंत्र व्यक्तित्व को दर्शाता है, जो कि उनके जीवन की प्राथमिकता है।

पारस कलनावत से रिश्ते

उर्फी ने पारस कलनावत के साथ अपने पूर्व संबंधों पर भी खुलकर बात की। दोनों ने एक समय डेट किया था लेकिन 2017 में उनका ब्रेकअप हो गया। उर्फी ने बताया, अब हम दोस्त हैं। हम अपने अतीत को लेकर बात करते हैं और एक-दूसरे से सलाह भी लेते हैं। पारस मुझसे सलाह लेते हैं और मैं उन्हें गाइड करती हूं। वह बहुत प्यारे हैं।

About Post Author