‘बिग बॉस 18’ में ऋतिक रोशन के जिगरी यार की होगी एंट्री, सलमान खान की जिंदगी का खोलेगा राज

KNEWS DESK – बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर आज, 6 अक्टूबर को होने जा रहा है, और दर्शकों में शो को लेकर भारी उत्साह देखा जा रहा है। इस बार बिग बॉस के घर में टीवी सेलेब्स के साथ-साथ बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सितारे भी शामिल हो रहे हैं। खास बात यह है कि शो में ऋतिक रोशन के खास दोस्त अरफीन खान और उनकी पत्नी सारा की एंट्री ने शो की चर्चाओं को और बढ़ा दिया है।

Bigg Boss 18 में दिखेंगे ये 5 बदलाव, जानें पहले से कितना अलग होगा शो? -  bigg boss 18 update salman khan show premiere date contestants list bigg boss  18 theme

अरफीन खान की शो में एंट्री

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वह कभी बिग बॉस देखने का मौका नहीं पा सके, लेकिन इस बार वह कोशिश करेंगे क्योंकि उनके करीबी दोस्त अरफीन खान शो का हिस्सा बनने वाले हैं। ऋतिक के इस वीडियो ने शो को लेकर फैंस में उत्सुकता और बढ़ा दी है।

अरफीन खान सिर्फ ऋतिक रोशन के दोस्त ही नहीं हैं, बल्कि वह उनके लाइफ कोच भी हैं। उन्होंने अपनी एंट्री के दौरान खुद को इंट्रोड्यूस करते हुए कहा, “मैं लोगों के माइंड को ट्रेन करता हूं ताकि वह जिंदगी की प्रॉब्लम्स को हैंडल कर सकें।” इसके साथ ही उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान को एक मजेदार कमेंट करते हुए कहा कि उनके पास सलमान के शादी से जुड़े सवाल का भी जवाब है, जो अक्सर उनसे पूछा जाता है।

https://www.instagram.com/reel/DAxkvNNNACX/

अरफीन खान और सारा की जोड़ी

अरफीन खान अपनी पत्नी सारा के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे, और दोनों की जोड़ी को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अरफीन और सारा दुबई में रहते हैं, लेकिन बिग बॉस 18 के लिए यह कपल मुंबई आया है। अरफीन खान का बॉलीवुड से गहरा नाता रहा है। उन्होंने ऋतिक रोशन के अलावा करीना कपूर खान और टाइगर श्रॉफ जैसे बड़े सितारों के साथ भी काम किया है।

बिग बॉस 18: नए चेहरे और रोमांचक ट्विस्ट

बिग बॉस 18 का यह सीजन इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स के साथ बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के जुड़े सितारे भी नजर आएंगे। महेश बाबू की साली और नम्रता शिरोडकर की बहन शिल्पा शिरोडकर के नाम की भी शो में एंट्री की चर्चाएं जोरों पर हैं। इस बार बिग बॉस के घर में नए रिश्ते, नए टकराव और ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा, जो इसे और भी ज्यादा रोमांचक बनाएगा।

सलमान खान का बिग बॉस 18 में स्वागत

शो के होस्ट सलमान खान हमेशा की तरह इस सीजन में भी अपने दमदार अंदाज में नजर आएंगे। वह हर सीजन की तरह कंटेस्टेंट्स का स्वागत करेंगे और अपने अनोखे अंदाज में घर के माहौल को दिलचस्प बनाएंगे। बिग बॉस का यह सीजन पहले से ही काफी चर्चाओं में है, और अरफीन खान की एंट्री के साथ ही इसे लेकर दर्शकों की उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.