हार्दिक पांड्या और नताशा हुए एक-दूसरे से अलग, क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर किया कन्फर्म….!

KNEWS DESK- हार्दिक पांड्या और नताशा स्तानकोविक के बीच तलाक की बातों पर अब विराम लग गया है। हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी से अलग होने की बात स्वीकार करते हुए इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है। दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। हार्दिक और नताशा दोनों ने पोस्ट किया है।
पिछले 6 महीने से दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरें तेज थीं। दोनों ने एक-दूसरे से रिश्ता खत्म कर दिया है।

हार्दिक पंड्या और नताशा ने संयुक्त बयान जारी करते हुए। पोस्ट में लिखा, ‘चार साल एक साथ रहने के बाद मैंने और नताशा ने अलग होने का फैसला ले लिया है। हमने एक साथ रहने की बहुत कोशिश की और अपना सबकुछ दिया लेकिन हमें यह लगता है कि हमारा अलग होना ही सही फैसला है। यह काफी मुश्किल फैसला था, हमने एक साथ अच्छा समय बिताया है। हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं और एक परिवार के तौर पर साथ रहे है। हमारी जिंदगी में अगसत्या है जो कि हमारी जिंदगी का सेंटर रहेगा। हम उसकी को-पेरेटिंग करेंगे। हम उसकी खुशी के लिए जो कर सकते हैं वह करेंगे। हम इस समय में आपका साथ चाहते हैं और यह चाहते हैं कि इस मुश्किल और संवेदनशील समय में हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।” दोनों ने ही इस पोस्ट के लिए कमेंट सेक्शन को ऑफ किया हुआ है।

Hardik Pandya and Natasa Stankovic Hindu Wedding Photos | हार्दिक पांड्या की हिंदू शादी की तस्वीरें

हार्दिक पंड्या और नताशा की मुलाकात साल 2019 में हुई थी। दोनों एक पार्टी में मिले थे। साधारण सी हाई-हैलो वाली मुलाकात कब दोस्ती और प्यार में बदला दोनों को पता नहीं चला। जिस समय हार्दिक और नताशा के बीच बीच प्यार का परवान चढ़ रहा था उसकी दौरान इस भारतीय क्रिकेटर के करियर का ग्राफ भी तेजी से ऊपर जा रहा था।

Hardik Pandya Wedding,Hardik Pandya Wedding: 7 फेरे नहीं, क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई हार्दिक पंड्या और नताशा की शादी, इस अंदाज में दिखा बराती बेटा - hardik pandya natasa ...

इसी बीच नताशा और हार्दिक ने 2020 में लॉकडाउन के समय शादी करने का फैसला कर लिया। शादी के दो महीने बाद ऐसे में नताशा ने बेटे को जन्म दिया। इसके बाद हार्दिक और नताशा ने एक बार फिर से शादी की थी। इस बार मेहमानों को बुलाया गया और बड़ा आयोजन किया गया। एक साल पहले ही दोनों ने उदयपुर में दूसरी बार शादी की थी और इसके बाद अब रिश्ते में दरार आ गई और अलग होने का फैसला लिया गया।

 

About Post Author