गुणरत्न सदावर्ते ने बिग बॉस 18 से बाहर आकर दिए धमाकेदार बयान, कहा – ‘दाऊद इब्राहिम को चमड़े के जूते से रौंद डालेंगे…’

KNEWS DESK – बिग बॉस 18 के चर्चित प्रतिभागी और खुद को डाकुओं के खानदान से बताने वाले गुणरत्न सदावर्ते हाल ही में शो से कुछ समय के लिए बाहर आए हैं। शो में अपने अलग अंदाज और बेबाक बयानों के चलते उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। टीवी9 हिंदी डिजिटल के साथ खास बातचीत में गुणरत्न ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए और बॉलीवुड को लेकर भी एक अहम संदेश दिया। इस दौरान उन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर भी तीखी टिप्पणी की और कहा कि वे दाऊद को अपने जूते से रौंद देंगे।

Evicted From Bigg Boss 18 Contestant Gunratan Sadavarte Interview Salman  Khan Show - Amar Ujala Hindi News Live - Bigg Boss 18:कोर्ट-कचहरी के चक्कर  में अचानक हो गई गुणरत्न सदावर्ते की छुट्टी,

बिग बॉस 18 में दिखा नया अंदाज

बिग बॉस 18 के घर में दर्शकों को गुणरत्न का एक नया चेहरा देखने को मिला। जब उनसे पूछा गया कि क्या शो में शामिल होने का उनका फैसला सही था, तो उन्होंने बड़े गर्व के साथ कहा, “यह एक नया अनुभव था और मैंने हमेशा सच्ची बातें लोगों के सामने रखी हैं। जनता सब जानती है और जिस तरह से लोगों ने मुझे प्यार दिया, उससे साबित हो गया कि मैंने उनके दिल में खास जगह बनाई है।”

अन्न त्यागने का कारण

शो में कई बार गुणरत्न ने भोजन का त्याग किया, जिसके पीछे की वजह उन्होंने योग और वाटर थेरेपी को बताया। उन्होंने कहा, “मैं बालयोगी हूं और योग शिक्षक होने के नाते मैं वाटर थेरेपी करता हूं। खाने को लेकर मुझे कोई मोह नहीं है और इसलिए शो में भी मैंने वाटर थेरेपी की प्रैक्टिस की। इसके जरिए शरीर में बैलेंस बनता है और बिग बॉस के घर में मैंने कंटेस्टेंट्स को भी योगविद्या के बारे में सिखाया।”

https://x.com/SharifLadki2509/status/1844260242680672334

जेल जाने से इनकार करने पर बोले

गुणरत्न सदावर्ते असल जिंदगी में लोगों के हक के लिए जेल भी जा चुके हैं, लेकिन बिग बॉस के घर में जब जेल जाने की बात आई तो उन्होंने साफ मना कर दिया। इस पर उन्होंने कहा, “मैं बिग बॉस में गुड़-गुड़िया का खेल खेलने नहीं गया था। मैंने सही के लिए हमेशा लड़ाई की है और बिग बॉस के जेल की कोई तुलना असल जिंदगी की जेल से नहीं है। इसलिए मैंने सच्चे दिल से अपना पक्ष रखा और बिग बॉस ने मेरा सम्मान करते हुए मुझे जेल नहीं भेजा।”

बॉलीवुड को दी नसीहत

बॉलीवुड के बारे में बात करते हुए गुणरत्न ने बॉलीवुड के कलाकारों को अंडरवर्ल्ड से दूर रहने की सलाह दी। उन्होंने कहा, “बॉलीवुड को राज कपूर जैसे महान कलाकारों ने ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। लेकिन अंडरवर्ल्ड के हाथ में बॉलीवुड की बागडोर मत दो। कलाकारों को अपने काम से लोगों के दिलों में जगह बनानी चाहिए, न कि अंडरवर्ल्ड से जुड़कर।”

दाऊद इब्राहिम का जिक्र करते हुए गुणरत्न ने कहा, “दाऊद इब्राहिम जैसे लोगों से कभी डरने की जरूरत नहीं है। अगर कभी किसी को उनसे खतरा हुआ, तो मैं खुद उन्हें अपने जूते से रौंद डालूंगा।”

आखिर में उन्होंने बॉलीवुड के कई दिग्गजों का नाम लेते हुए कहा, “शाहरुख खान, सलमान खान, गोविंदा और कंगना राणावत जैसे कलाकार अच्छे हैं, लेकिन अंडरवर्ल्ड से दूरी बनाकर रखना बेहद जरूरी है।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.