फिल्म सिटी के फाउंडर रामोजी राव ने 87 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, साउथ स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

KNEWS DESK – समाचार और इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में क्रांति लाने वाले रामोजी राव का शनिवार सुबह हैदराबाद के अस्पताल में निधन हो गया। वो 87 साल के थे।  रजनीकांत, चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, राम चरण और जूनियर एनटीआर ने ईनाडु समूह और रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक मीडिया दिग्गज रामोजी राव के निधन पर दुख जताया।

साउथ स्टार्स ने रामोजी राव को दी श्रद्धांजलि

रजनीकांत ने रामोजी को दी श्रद्धांजलि

रजनीकांत ने एक्स पर पोस्ट में रामोजी राव को अपने गुरु और शुभचिंतक के रूप में याद किया और कहा कि वो उनके निधन से “बहुत दुखी” हैं। “वह व्यक्ति जिसने पत्रकारिता, सिनेमा और राजनीति में एक महान किंगमेकर का इतिहास रचा। वो मेरे जीवन में मेरे मार्गदर्शक और प्रेरणा थे। उनकी आत्मा को शांति मिले।

Rajinikanth Tweet

चिरंजीवी और अल्लू अर्जुन ने एक्स पर लिखा 

चिरंजीवी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि रामोजी राव, जो एक पहाड़ की तरह थे, जो कभी किसी के सामने नहीं झुके, स्वर्ग में पहुंच गए हैं। अल्लू अर्जुन ने कहा कि रामोजी राव सभी के लिए एक प्रेरणा थे। रामोजी फिल्म सिटी को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म सिटी के रूप में मान्यता दी है।

एस. एस राजामौली के दूसरे पार्ट की ब्लॉकबस्टर “बाहुबली” सहित हजारों फिल्मों की शूटिंग हैदराबाद के बाहरी इलाके में रामोजी फिल्म सिटी में की गई है।

Allu Arjun Tweet

राम चरण ने रामोजी राव को दिया क्रेडिट 

“आरआरआर” के स्टार राम चरण ने ईनाडु के साथ लोकल मीडिया में बदलाव के लिए रामोजी राव को क्रेडिट दिया। चरण के “आरआरआर” सह-कलाकार जूनियर एनटीआर ने कहा कि रामोजी राव जैसे दूरदर्शी “लाखों में एक” होते हैं।

एस. एस. राजामौली ने किया पोस्ट 

“बाहुबली” और “आरआरआर” के निर्देशक फिल्म निर्माता एस. एस. राजामौली ने कहा कि रामोजी राव को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया जाना चाहिए। अल्लू अर्जुन ने राजामौली की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, “मेरे दिल में भी यही भावना थी सर। आपने मेरे दिल की बात कह दी।

SS Rajamouli Tweet

वेंकटेश दग्गुबाती और काजल अग्रवाल ने कहा

वेंकटेश दग्गुबाती ने कहा कि रामोजी राव सच्चे दूर की सोच वाले शख्स थे। अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने कहा कि वह राव के निधन से बहुत दुखी हैं।

अभिनेता वरुण ने कहा 

अभिनेता वरुण तेज ने कहा कि रामोजी राव के निधन ने पत्रकारिता और फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में अहम शून्य छोड़ दिया है। उन्होंने पोस्ट किया, “उनकी आत्मा को शांति मिले।”

संगीतकार थमन एस ने रामोजी राव के समर्थन को किया याद 

संगीतकार थमन एस ने सिनेमा में अपने सफ़र के दौरान रामोजी राव के समर्थन को याद किया।

यह भी पढ़ें – ब्रेकअप की ख़बरों के बीच बेटी अनन्या के एक्स बॉयफ्रेंड संग नजर आए चंकी पांडे, शेयर की तस्वीरें , जानें क्या है वजह

About Post Author