दर्शन को डरा रही फैन रेणुकास्वामी की आत्मा, रात को डर से चीखने-चिल्लाने लगते हैं एक्टर

KNEWS DESK – कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार दर्शन पिछले कई महीनों से हत्या के एक मामले में जेल की सलाखों के पीछे हैं। उन पर अपने करीबी फैन रेणुकास्वामी की हत्या का आरोप है, और अब इस मामले में एक चौंकाने वाला मोड़ आया है। सूत्रों के अनुसार, दर्शन का दावा है कि उन्हें रेणुकास्वामी की आत्मा जेल में परेशान कर रही है। उन्होंने जेल अधिकारियों से इस बारे में कई बार शिकायत की है और कहा है कि रेणुकास्वामी की आत्मा उनके सपनों में आकर उन्हें डराती है।

जेल में बंद एक्टर को डरा रहा फैन का भूत, रात को चीखने-चिल्लाने का दावा -  Darshan Thoogudeepa Claims Haunted by Renukaswamy Spirit

दर्शन ने कहा 

दर्शन ने जेल अधिकारियों से कहा है कि वे इस भयावह अनुभव के कारण मानसिक रूप से परेशान हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनकी कोठरी में अकेले रहने के कारण यह डर और बढ़ जाता है। हालात इतने गंभीर हो गए हैं कि उन्हें ठीक से नींद भी नहीं आ रही है। जेल के कुछ सूत्रों ने दावा किया है कि वे तड़के दर्शन की चीखें सुन चुके हैं, जो इस बात का संकेत है कि वह मानसिक रूप से बहुत बड़ी परेशानी का सामना कर रहे हैं।

दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी भी इस कठिन समय में अपने पति की मदद के लिए मंदिर में विशेष पूजा और प्रार्थना कर रही हैं। वहीं, जेल अधिकारियों ने दर्शन की सुरक्षा और मानसिक स्थिति को देखते हुए उन्हें एक छोटी, अलग-थलग कोठरी में रखा है। अधिकारियों ने उनकी किसी से मुलाकात पर रोक लगा रखी है, और उनकी सभी सुविधाओं की मांग को खारिज कर दिया गया है।

दर्शन की जमानत याचिका

दर्शन की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होनी है, और उनके वकील अदालत से अनुरोध करेंगे कि अगर उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाई जाती है, तो उन्हें बेंगलुरु सेंट्रल जेल में स्थानांतरित कर दिया जाए। दर्शन का यह भी कहना है कि उन्हें पीठ दर्द की शिकायत है, और एक ऑर्थोपेडिक सर्जन ने उनकी जांच कर उन्हें स्कैन और सर्जरी की सलाह दी है। इसी कारण, दर्शन बेंगलुरु जेल में स्थानांतरण और बेहतर इलाज की मांग कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.