Entertainment: वाइट बिकिनी में वाणी का हॉट अवतार है काफी ग्लैमरस, देखें PHOTO

वाणी कपूर अपने बोल्ड अंदाज़ और अपनी अदाकारी के चलते काफी सुर्खियों में रहती है, साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, जिसमे वह अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों से भारत की जनता का दिल जीत रही है। उन्होंने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीर पोस्ट की जो लोगों को काफी पसंद आ रही है।

बता दे की, वाणी कपूर Vaani Kapoor ने कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में अपनी फरफॉर्मेंस से हर किसी का ध्यान खींचा था. वे दिन-ब-दिन तरक्की कर रही हैं. वक्त के साथ एक्ट्रेस के अभिनय और लुक में निखार आया है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

वाइट बिकिनी में कराया हॉट शूट-
वाणी को आप फोटोज में व्हाइट ट्रैक पैंट के साथ बिकिनी टॉप पहने हुए देख सकते हैं. वे अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया है. एक्ट्रेस ने बल्ब इमोजी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. वाणी कपूर ने फोटोज में अपनी अदाओं से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. फैंस उनकी खूबसूरत फोटोज से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

मैं भाग्यशाली हूं मुझे चंडीगढ़ करे आशिकी मिली-
वाणी आगे कहती हैं, ‘मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी फिल्मोग्राफी में ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ जैसी फिल्में हैं. ऐसा प्रोजेक्ट ढूंढ़ पाना मुश्किल होता है जो आपको अपना सौ फीसदी देने के लिए मजबूर कर दे. आपको मानवी जैसे किसी रोल में ढलने के लिए प्रेरित कर दे.’ वाणी अगली बार रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगी।

About Post Author