एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान में कड़ा मुकाबला, कौन रचेगा इतिहास?

KNEWS DESK- बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को कुछ घंटों में अपना विनर मिलने वाला है। जब शो को अपना रियल विनर मिल जाएगा। तालियों और पटाखों के शोर के बीच, वो कोई एक होगा, जो चमचमाती ट्रॉफी अपने हाथ में लिए, स्टेज पर नजर आएगा। हालांकि वो कौन होगा, इसके लिए अभी इंतजार करना होगा। मगर जिस तरह से सोशल मीडिया पर एल्विश यादव के जीत के बिगुल बज रहे हैं, उससे दर्शकों को ये एहसास हो गया कि इस बार राव साहब इतिहास रचने जा रहे हैं। वो पहले ऐसे वाइल्डकार्ड होंगे, जो कोई सीजन जीतेंगे।

निर्माता पूजा भट्ट को मिले सबसे कम वोट

एल्विश यादव को कथित तौर पर 800,99,975 वोट मिले, जबकि अभिषेक मल्हन को 600,98,365 वोट मिले। सोशल मीडिया पर्सनैलिटी मनीषा रानी को 13,23,830 वोट मिले, जबकि बेबिका को 77,201 वोट मिले। अभिनेता-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट को सबसे कम 32,500 वोट मिले। सलमान खान बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीज़न की मेजबानी कर रहे हैं, जो JioCinema पर स्ट्रीम होता है। शो का प्रीमियर 17 जून को हुआ था।

राव साहब का जलवा

17 जून से शुरू हुए ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में 13 कंटेस्टेंट्स आए। 4 हफ्ते में कई बेघर हुए। फिर हुई वाइल्डकार्ड की एंट्री। आशिका भाटिया और एल्विश यादव की। इन दोनों में से ज्यादा राव साहब का ही जलवा देखने को मिला। आते ही उन्होंने अविनाश सचदेव, जिया शंकर और फलक नाज को टारगेट करना शुरू किया। जिस तरह उन्होंने शो में नमक और मसालों का काम किया, वो दर्शकों को बेहद पसंद आया। आशिका से ज्यादा एल्विश ने एंटरेटन किया। वो बाकी घरवालों से भी काफी दमदार लगे। इतना ही नहीं, आज भी वो टॉप 5 में से सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cv6eJmXAalf/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

विजेता को 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार

रिपोर्ट के मुताबिक, विजेता को 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा। इसमें कहा गया है कि भले ही अभी तक सटीक पुरस्कार राशि की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन एक एपिसोड में मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान के बीच बातचीत दिखाई गई, जहां उन्होंने राशि का संदर्भ दिया। नकद पुरस्कार और बिग बॉस ओटीटी ट्रॉफी के अलावा, विजेता को कथित तौर पर जीवन भर मुफ्त भोजन भी मिलेगा। रिपोर्ट की गई लाइव वोटिंग गिनती और रुझान के अनुसार, YouTubers एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं क्योंकि दोनों वोटिंग के मामले में आगे चल रहे हैं।

About Post Author