दिव्या मिस्त्री ने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर मचाया तहलका, तस्वीरें देखकर फैन्स हुए हैरान

KNEWS DESK – सोशल मीडिया की दुनिया में दिव्या मिस्त्री एक जाना-माना नाम हैं। फिटनेस मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के रूप में उनकी पहचान दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। अदिति मिस्त्री की बहन के रूप में प्रसिद्ध दिव्या मिस्त्री ने अब अपने हालिया पोस्ट के जरिए एक बार फिर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें देखकर यूजर्स हैरान हैं और उनके बोल्ड अंदाज़ की चर्चा हर ओर हो रही है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की हॉट तस्वीरें

दिव्या मिस्त्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार तस्वीरें साझा की हैं, जो उनके फैंस के बीच आग की तरह फैल गई हैं। पहली तस्वीर में दिव्या बिकनी में मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में उन्होंने अपना पूरा लुक फ्लॉन्ट किया है। तीसरी तस्वीर में दिव्या ने अपने टैटू को बड़े ही स्टाइलिश तरीके से दिखाया, जबकि चौथी फोटो में वे बीच पर बैठी हुईं बोल्ड पोज दे रही हैं।

वीडियो ने बढ़ाई सनसनी

तस्वीरों के साथ-साथ दिव्या ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। इस वीडियो में दिव्या पहले कैमरे के सामने पोज देती हैं, और फिर टॉप उतारते हुए बिकनी में नज़र आती हैं। इसके बाद, वह पूल में डुबकी लगाकर और भी बोल्ड अंदाज में पोज देती हैं। उनके इस साहसिक कदम को लेकर इंटरनेट पर जमकर चर्चा हो रही है। फैंस दिव्या के इस अंदाज़ को देखकर दंग रह गए हैं और उनकी पोस्ट पर दिल और फायर इमोजी की भरमार है।

यूजर्स के रिएक्शन

दिव्या की इन तस्वीरों और वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं लगातार आ रही हैं। कुछ यूजर्स ने दिव्या की खूबसूरती और बोल्डनेस की तारीफ की, तो कुछ ने कहा कि यह वीडियो बहुत ज्यादा बोल्ड है। एक यूजर ने लिखा, “यह तो हद हो गई,” जबकि दूसरे ने कमेंट किया, “इतनी सुंदरता कैसे हो सकती है?” कई यूजर्स ने उनके पोस्ट पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि इस वीडियो से इंटरनेट हिला हुआ है।

दिव्या मिस्त्री: फिटनेस और ग्लैमर का मेल

दिव्या मिस्त्री अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और अपने फैंस को हेल्थ और फिटनेस टिप्स भी देती रहती हैं। उनकी पोस्ट्स हमेशा उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर नया धमाका कर दिया है। उनके फॉलोअर्स दिव्या के इस नए अवतार को लेकर और भी उत्साहित हैं और उनकी पोस्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

दिव्या की यह हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो उनकी सोशल मीडिया पर्सनालिटी को और भी निखार रही हैं, और ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में वे अपने फैंस के दिलों पर और भी राज करेंगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.