मां बनने वाली हैं Devoleena Bhattacharjee, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा बेबी बंप!

KNEWS DESK- टीवी की गोपी बहू यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं जिसमें फैंस उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगे हैं।

टीवी की गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्जी को भला कौन नहीं जानता है। वो स्टार प्लस के लोकप्रिय शो साथ निभाना साथिया में नजर आकर छा गई थीं। इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस के घर में भी अपना विकराल रूप दिखाया था। एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छा गई है। दरअसल, टीवी की गोपी बहू ने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की।  दरअसल इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की टाइट फिट ड्रेस में उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. जिसे देखने के बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन में सवालों की झड़ी लगा दी है.

खबरें हैं कि शादी के दो साल बाद गोपी बहू प्रेग्नेंट हैं और जल्दी ही मां बनने वाली हैं। 2022 में, देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक निजी समारोह में शानवाज़ शेख से शादी की, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए।

देवोलीना भट्टाचार्जी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

27 जून 2024 को Devoleena Bhattacharjee ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर कुछ फोटोज शेयर कीं। वो क्रीम-टोन ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने स्लीवलेस जैकेट के साथ पहना था। सटल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को पूरा कर रहे थे। बैकग्राउंड में नीले आकाश के साथ समंदर के किनारे पोज देते हुए देवोलीना सबसे ज्यादा खुश लग रही थीं। हालांकि, उनके फैंस को तुरंत उनके बेबी बंप का पता चल गया।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने इन तस्वीरों में व्हाइट लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है. जिसके साथ उन्होंने एक जैकेट भी कैरी की है. तस्वीरें शेयर करते हुए देवो ने लिखा कि, ‘यात्रा को गले लगाते हुए, एक समय में एक कदम.. #एडवेंचरएवेट्स

इतना ही नहीं, बल्कि देवोलीना के नोट ने सभी को यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया कि क्या वह अपनी प्रेग्नेंसी का संकेत दे रही हैं। उन्होंने बताया कि वह किस तरह एडवेंचर का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने लिखा, यात्रा को गले लगाते हुए, एक समय में एक कदम। #AdventureAwaits।

जहां एक तरफ कुछ यूजर्स एक्ट्रेस से कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि, ‘क्या आप प्रेग्नेंट हो..’ वहीं कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को बधाई देने शुरू कर दी है. एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत-बहुत मुबारक हो दीदी’

जैसे ही देवोलीना ने तस्वीरें अपलोड कीं, नेटिजन्स उनके कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या वह प्रेग्नेंट हैं?’ एक ने कमेंट किया, ‘रुको, उसके पेट को देखो।’ एक यूजर ने उनके कैप्शन की ओर इशारा करते हुए लिखा, ‘क्या वह प्रेग्नेंट हैं? आखिरी तस्वीर और इस तस्वीर के कैप्शन से ऐसा लगता है कि वह प्रेग्नेंट हैं।

ये भी पढ़ें-  खत्म होगा सरकार और सरपंचों का विवाद, पंचायत राज्य मंत्री ने बता दी तारीख

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.