फिर लौट रहा है डेविल, सलमान खान की Kick 2 की शूटिंग पर बड़ा अपडेट आया सामने

KNEWS DESK- बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की 2014 में आई ज़बरदस्त फिल्म Kick आज भी फैंस के दिलों में तरोताज़ा है। अब इसी फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। ख़बर आई कि मेकर्स बहुत जल्द इस फिल्म का सीक्वल प्लान कर रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो Kick -2, साल 2025 तक फ्लोर पर आ सकती है।

फिलहाल फिल्ममेकर और सलमान खान दोनों ही सिकंदर में बिज़ी हैं लेकिन जल्द ही इसको लेकर काम शुरू कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस इस फिल्म से जुड़ी अपडेट का इंतजार करते रहते है। रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान अपने पुराने किरदार देवी लाल सिंह उर्फ डेविल में वापस आ रहे हैं।  इसको लेकर एक इंटरव्यू में साजिद नाडियाडवाला ने कहा है कि ये फिल्म अभी कागजों पर है और इसे लेकर काम चल रहा है।

Kick 2 scheduled for 2025, which movie will get sequel next? : r/BollyBlindsNGossip

बता दें कि फिल्म की स्किप्ट में भी साजिद ने भागीदारी निभाई है। सलमान और साजिद काफी अच्छे दोस्त है। खबरों की माने तो दोनों किक 2 में फिर से साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म किक साल 2009 में आई तेलुगु फिल्म की हिंदी रिमेक था। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रणदीप हुड्डा और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में है। बता दें कि साजिद के पास अभी दो प्रोजेक्ट्स सिकंदर और हाउसफुल 5 है।

बता दें कि मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने किक के बारे में बात की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि ये मेरी पहली फीचर फिल्म थी। जब भी साजिद किक की बात करते है तो एक ही सवाल उन्हें लोगों से मिलता है कि फिल्म का दूसरा पार्ट कब आएगा। ऐसे में वो बताते है कि स्किप्ट लिखी जा चुकी है। बस सही समय का इंतजार है। साथ ही बेहतर समय पर ही ये फिल्म रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के निमार्ण के लिए कुछ समय लगेगा। सब कुछ सही होने पर फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

About Post Author