निखिल पटेल की गर्लफ्रेंड पर भड़कीं दलजीत कौर, कहा – ‘वो 30 साल की है और दो बच्चों की मां है’

KNEWS DESK – टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर, जिन्होंने बड़ी उम्मीदों के साथ निखिल पटेल संग दूसरी शादी की थी, अब अपने वैवाहिक जीवन में आई मुश्किलों को लेकर सुर्खियों में हैं। दलजीत ने निखिल पटेल पर बेवफाई का आरोप लगाया है, जबकि निखिल ने इस शादी को ही मानने से इनकार कर दिया है, जिससे दोनों के रिश्ते में गहरा तनाव पैदा हो गया है।

खुद का पति है, 2 बच्चे हैं लेकिन दूसरे के पति में…. दलजीत ने सबके सामने  खोली निखिल की GF की पोल! | Republic Bharat

निखिल पटेल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

दलजीत कौर ने अपने पति निखिल पटेल पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें उन्होंने निखिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का कहना है कि निखिल का किसी और महिला के साथ अफेयर चल रहा है, जिसने उनके वैवाहिक जीवन को बर्बाद कर दिया है।

निखिल ने किया शादी को मानने से इनकार

निखिल पटेल ने इन आरोपों के बाद एक बयान जारी करते हुए इस शादी को महज एक “कल्चरल इवेंट” करार दिया और इसे वास्तविक शादी मानने से इनकार कर दिया। निखिल के इस बयान से दलजीत और उनके फैंस को गहरा धक्का लगा है, जिससे दोनों के बीच तनाव और बढ़ गया है।

सफीना नजर पर भड़कीं दलजीत कौर

अपने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान, दलजीत कौर ने निखिल पटेल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सफीना नजर पर भी निशाना साधा। दलजीत ने सफीना पर आरोप लगाया कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं और दो बच्चों की मां हैं, इसके बावजूद उन्होंने निखिल के साथ संबंध बनाए। दलजीत ने कहा, “एक लड़की ही लड़की की जिंदगी बर्बाद करती है, और मैं सफीना को इसके लिए दोषी ठहराऊंगी।”

लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने दलजीत से पूछा कि क्या उन्होंने सफीना नजर से बात की है, तो दलजीत ने कहा, “नहीं, मैंने उससे बात नहीं की। क्या बात करूं उससे? वो कोई 12-15 साल की बच्ची थोड़ी है। 30 साल की है और दो बच्चों की मां है। शायद उन्हें वेस्टर्न कल्चर में ये सब स्वीकार होगा, मुझे नहीं पता।”

निखिल पटेल ने लगाए थे दलजीत पर आरोप

दूसरी तरफ, निखिल पटेल ने भी दलजीत पर कई आरोप लगाए हैं। निखिल का दावा है कि दलजीत ने उन्हें वर्बली एब्यूज किया और उनकी बेटी को धमकाया। निखिल ने यह भी आरोप लगाया कि दलजीत ने उनके बेटे जायडन के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया।

About Post Author