अभिषेक कुमार के नाम पर चल रहा ठगी का मामला, एक्टर ने खुद किया खुलासा

KNEWS DESK- टीवी एक्टर अभिषेक कुमार, जो वर्तमान में रोहित शेट्टी के स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में हिस्सा ले रहे हैं, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अपडेट शेयर किया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उनके नाम पर एक घोटाला चल रहा है, जिसमें एक ठग उनके नाम का दुरुपयोग कर रहा है।

अभिषेक कुमार ने वीडियो के माध्यम से खुलासा किया कि एक व्यक्ति, जिसका नाम शिवम सैनी है, उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों से पैसे उधार मांग रहा है। वीडियो में अभिषेक ने बताया कि यह व्यक्ति उनके नाम और व्यक्तिगत जानकारी का उपयोग करके उनके दोस्तों और जानने वालों को मैसेज करता है और पैसे की मांग करता है। वह दावा करता है कि उसकी जीपे खराब हो गई हैं और 10,000 रुपए की मदद की जरूरत है, साथ ही अगले दिन पैसे लौटाने का झूठा वादा भी करता है।

अभिषेक ने अपनी निराशा और चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि मैंने कुछ महीने पहले भी इस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उसने पैसे मांगना बंद कर दिया था। लेकिन अब उसने फिर से अपनी ठगी की गतिविधियों को शुरू कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिता ने इस बार एफआईआर दर्ज कराई है ताकि इस ठग को रोका जा सके।

अभिषेक कुमार ने अपने वीडियो में ठग के फोन नंबर को भी साझा किया है ताकि उनके प्रशंसक सतर्क रह सकें और इस नंबर से आने वाले कॉल्स पर विश्वास न करें। उन्होंने कहा,  यदि आपको इस नंबर से कोई कॉल आता है जिसमें मेरा नाम लिया जाता है और पैसे की मांग की जाती है, तो कृपया उस पर भरोसा न करें। यह एक फर्जी कॉल है।

अभिषेक कुमार का वर्कफ्रंट भी काफी सक्रिय है। वह हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में नजर आ रहे हैं, जिसमें वह अपने स्टंट और साहसिक गतिविधियों से दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं। इसके पहले, वह ‘बिग बॉस 17’ में भी भाग ले चुके हैं, जहां उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं और शो के फर्स्ट रनर-अप रहे थे।

About Post Author