Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ने घरवालों को दिया कैप्टेंसी टास्क, कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच हुई तीखी बहस

KNEWS DESK – अनिल कपूर का रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 इस समय लगातार चर्चा में बना हुआ है| बिग बॉस ओटीटी की तीसरा सीजन जियो सिनेमा पर प्रीमियर हुआ है। बिग बॉस घर के अंदर हर दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न लेकर आते रहते हैं। दर्शकों से भी शो को खूब प्यार मिल रहा है। शो में बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी और सना मकबूल, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे समेत कई कंटेस्टेंट हैं। बिग बॉस के घर में ‘ज़ॉम्बी’ टास्क के दौरान कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच नॉमिनेशन को लेकर काफी बहस हुई।

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक के बीच हुई तीखी नोकझोंक,  नहाने की बात पर हुई लड़ाई

कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच हुई बहस

कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच बहस उस वक़्त हुई जब बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन के लिए दूसरे कटेस्टेंट को मेडल देने को कहा। इस दौरान शिवानी ने कृतिका को ये कहते हुए नॉमिनेट किया कि वे अपने फैसले खुद नहीं लेती हैं| उनके पति फैसले लेते हैं। इसके जवाब में कृतिका ने कहा कि इसकी बात होती है किसी से? नहीं होती…पूरे समय लोग इससे लड़ते-झगड़ते रहते हैं।” दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि बाकी घरवालों ने एक-दूसरे को ‘चुप रहने’ के लिए कहा।

नॉमिनेशन टास्क ने बिग बॉस के घर में हलचल मचा दी है और अब देखना ये है कि घरवाले आगे आने वाली चुनौतियों का कैसे सामना करते हैं।

यह भी पढ़ें – रायपुर : अपने काम को पूरी ईमानदारी और दक्षता से करना ही देशसेवा- मुख्यमंत्री विष्णु देव साय

About Post Author