दूल्हा बनने जा रहे हैं बिग बॉस फेम अदनान शेख, तय हुई शादी की तारीख

KNEWS DESK- टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी वाइल्ड कार्ड एंट्री से चर्चा में आए अदनान शेख ने अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया है। अदनान, जो कि कंटेंट क्रिएटर और सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय नाम हैं, बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड आयशा शेख के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

शादी का कार्यक्रम और तारीख

अदनान शेख की शादी 24 सितंबर को होगी, जबकि अन्य फंक्शन 20 सितंबर से शुरू हो जाएंगे। उनके वलीमा का कार्यक्रम 25 सितंबर को आयोजित किया जाएगा। इस बारे में बात करते हुए अदनान ने बताया कि वह आयशा को पिछले दो साल से डेट कर रहे हैं और इस नई यात्रा के लिए बेहद उत्साहित हैं।

क्या शादी करने जा रहे हैं 'बिग बॉस' फेम अदनान शेख?

बिग बॉस के बाद की प्रतिक्रिया

बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी वाइल्ड कार्ड एंट्री के दौरान, अदनान शेख ने शो में अपने खास दोस्त विशाल पांडे को सपोर्ट किया था। हालांकि, उनका यह सफर काफी छोटा रहा और वह शो से जल्दी बाहर हो गए। शो से बाहर आने के बाद, अदनान ने आरोप लगाया था कि उन्हें शो में टिशू पेपर की तरह इस्तेमाल किया गया था।

शादी की तैयारी और उत्साह

अदनान ने अपनी शादी की तैयारियों के बारे में बात करते हुए कहा कि वह दूल्हा बनने के लिए बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि शादी की तैयारियों में, जैसे कि केटरिंग, हॉल, ड्रेस और शॉपिंग, हर एक चीज का ख्याल उन्हें खुद ही रखना पड़ा है। वह अपनी जिंदगी के इस नए चैप्टर को लेकर बहुत खुश हैं और इसे एक नई शुरुआत मानते हैं।

शादी के सही समय पर होने की महत्वता पर भी अदनान ने अपनी राय साझा की। उन्होंने कहा, मेरी राय में, शादी के लिए 35 या 40 साल की उम्र तक इंतजार करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि इस उम्र में बच्चों की ठीक से देखभाल करना कठिन हो सकता है। मेरी सलाह है कि शादी का सही समय चुनना बहुत जरुरी है।

About Post Author