बिग बॉस 18 का धमाकेदार प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल, क्या 24 घंटे में एलिमिनेट हो जाएंगी सारा?

KNEWS DESK-  सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ में हर पल कुछ नया देखने को मिल रहा है। इस बार शो में एक ऐसा ड्रामा देखने को मिला है, जिसने सभी को चौंका दिया है। अरफीन खान, जो ऋतिक रोशन जैसे सितारों के लाइफ कोच रह चुके हैं, अब शो में ऐसे उलझनों में फंस गए हैं कि उनकी पत्नी सारा को एलिमिनेट होना पड़ सकता है!

चाहत और अविनाश का विवाद

प्रोमो में दिखाया गया है कि चाहत पांडे ने अविनाश मिश्रा पर पानी फेंका। यह घटना तब हुई जब अविनाश ने चाहत को “गंवार” कहा था। चाहत ने अविनाश पर हमला करते हुए कहा, “मेरे पैर की जूती भी तुमसे प्यार नहीं करेगी।” इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो ऐसी शक्ल और सोच वाले लड़कों पर थूकती हैं। यह तकरार निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक हॉट टॉपिक बन गई है।

अरफीन खान का ऑडियो क्लिप

इसी बीच, बिग बॉस ने सारा अरफीन खान की एक ऑडियो क्लिप सुनाई, जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी सारा को इस घर में नहीं रहना चाहिए। यह सुनकर अरफीन के चेहरे का रंग उड़ गया। बिग बॉस ने घोषणा की, “आपकी बात सर आंखों पर। आपके कहने के मुताबिक अगले 24 घंटों में सारा घर से बेघर हो जाएंगी।” यह सुनकर सभी घरवाले चौंक गए।

नॉमिनेशन का खौफ

बीते एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हुआ, जिसमें पांच सदस्य इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। इस लिस्ट में अविनाश मिश्रा, रजत दलाल, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने और विवियन डीसेना का नाम शामिल है। इन सदस्यों में से कोई भी इस हफ्ते शो को अलविदा कह सकता है। बिग बॉस 18 में हो रहे इस ड्रामे ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। चाहत और अविनाश की लड़ाई और अरफीन का विवादास्पद ऑडियो क्लिप इस सीजन के सबसे बड़े मोड़ों में से एक बन गए हैं। क्या सारा वाकई में इस हफ्ते शो से बाहर होंगी? यह जानने के लिए दर्शक अब और भी बेताब हो गए हैं!

ये भी पढ़ें-   बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: आरोपियों का बड़ा खुलासा, हत्या से पहले लॉरेंस बिश्नोई के भाई के कॉन्टैक्ट में थे शूटर्स

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.