Bigg Boss 18: नॉमिनेशन टास्क में विवियन डिसेना और चाहत पांडे की झड़प, जानें कौन जाएगा जेल

KNEWS DESK –  ‘बिग बॉस 18’ की शुरुआत होते ही शो के कंटेस्टेंट्स के बीच तनाव और झगड़े शुरू हो गए हैं। शो को शुरू हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ, और घर के अंदर एटीट्यूड और बदतमीजी को लेकर बहस और विवाद होने लगे हैं। हर सीजन की तरह इस बार भी ‘बिग बॉस’ का घर रिश्तों की बदलती फिजा और अप्रत्याशित टर्न्स से भरा हुआ है।

पहला नॉमिनेशन

‘बिग बॉस 18’ में पहला नॉमिनेशन हो चुका है, और इसके साथ ही घर के अंदर तकरार भी तेज हो गई है। हाल ही में जारी किए गए प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे कंटेस्टेंट्स के बीच नॉमिनेशन के दौरान खींचातानी और झगड़े शुरू हो गए हैं।

शो के पहले नॉमिनेशन में कई चौंकाने वाले मोड़ देखने को मिले। करणवीर मेहरा ने वकील गुणरत्न सदावर्ते को नॉमिनेट किया, और इसके पीछे का कारण बताया कि गुणरत्न उन्हें अलग ही ‘केस’ लगते हैं। करणवीर के इस बयान पर गुणरत्न सदावर्ते भड़क गए और दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। गुणरत्न ने भी करणवीर को नॉमिनेट कर दिया, यह कहते हुए कि वह उन्हें ठीक से जानते नहीं हैं।

विवियन डिसेना और चाहत पांडे की झड़प

शो के इस सीजन में सबसे पहले बहस और विवाद में घिरने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक हैं टीवी एक्टर विवियन डिसेना। नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान चाहत पांडे ने विवियन को नॉमिनेट किया, यह आरोप लगाते हुए कि वह बेहद घमंडी हैं और उनमें एटीट्यूड है। विवियन ने तुरंत पलटवार करते हुए कहा कि उनका एटीट्यूड तब ही सामने आता है जब दूसरा इंसान बदतमीजी करता है। इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हो गई, जिससे घर का माहौल और गरमा गया।

कौन जाएगा जेल?

बिग बॉस 18 का पहला टास्क भी बेहद दिलचस्प रहा, जिसमें करणवीर मेहरा, ईशा और अविनाश को यह विशेष अधिकार मिला कि वे एक सदस्य को जेल में भेज सकते हैं। करणवीर ने गुणरत्न सदावर्ते का नाम लिया, लेकिन गुणरत्न इस फैसले से बेहद नाराज हो गए। उन्होंने जेल जाने से साफ मना कर दिया और ऐलान किया कि वह अन्न-जल त्याग देंगे, लेकिन जेल में नहीं जाएंगे। गुणरत्न का यह अड़ियल रवैया बिग बॉस के घर में आगे क्या मोड़ लेगा, यह देखना दिलचस्प होगा।

क्या बदलेगी घर की बाजी?

‘बिग बॉस 18’ के शुरुआती एपिसोड्स से ही यह साफ हो गया है कि इस बार का सीजन झगड़ों, रणनीतियों और अप्रत्याशित मोड़ों से भरा होगा। पहले नॉमिनेशन के साथ ही घर में बने रिश्तों पर सवाल उठने लगे हैं और नए-नए दोस्त एक-दूसरे के दुश्मन बनते दिख रहे हैं। अब यह देखना बाकी है कि बिग बॉस 18 के इस सीजन में कौन सी टीम मजबूत होगी और कौन से सदस्य घर के अंदर अपनी जगह बनाए रख पाएंगे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.