Bigg Boss 18: गधे के कारण मेकर्स की बढ़ी मुश्किलें, PETA ने सलमान खान के शो को भेजा लीगल नोटिस

KNEWS DESK – 6 अक्टूबर से छोटे पर्दे के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ का आगाज हुआ है, और इस बार शो में 18 कंटेस्टेंट्स के साथ एक गधा भी शामिल किया गया है। लेकिन इस अनोखे निर्णय ने शो के मेकर्स के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।

PETA का सलमान खान को लेटर- Bigg Boss वाले गधे के साथ कर रहे हैं गलत, कृपा  उसे हमें दे दो - protest against the use of animals in bigg boss 18-mobile

PETA का लीगल नोटिस

खबरों के अनुसार, पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (PETA) ने शो के निर्माताओं को एक लीगल नोटिस भेजा है। शो के ग्रैंड प्रीमियर के दौरान, सलमान खान ने गधे का परिचय ‘गधराज’ के तौर पर कराया था। इसके बाद, PETA इंडिया के एडवोकेसी एसोसियट शौर्य अग्रवाल ने निर्माताओं को एक पत्र भेजा, जिसमें शो में गधे के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई गई है।

शिकायतें और अनुरोध

शौर्य अग्रवाल ने पत्र में कहा कि PETA के पास इस मुद्दे पर कई शिकायतें आई हैं, जिन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। उन्होंने अपील की कि जानवरों के संरक्षण को ध्यान में रखते हुए गधे को शो से रिहा किया जाए और PETA को सौंपा जाए, ताकि उसे अन्य गधों के साथ अभयारण्य में रखा जा सके। इसके साथ ही, उन्होंने सलमान खान से भी इस मामले में सहयोग करने की अपील की है।

गधे का रोल और दर्शकों की प्रतिक्रिया

‘बिग बॉस 18’ में गधराज का क्या काम है, इस पर दर्शकों में कई सवाल उठ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने पूछा है कि जब शो में 18 कंटेस्टेंट्स हैं, तो गधे का शो में होना किस तरह का योगदान है?

बिग बॉस के मेकर्स की चुनौती

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि PETA के हस्तक्षेप के बाद मेकर्स गधे के भविष्य के बारे में क्या निर्णय लेते हैं। क्या गधराज शो का हिस्सा बना रहेगा या उसे शो से बाहर निकाला जाएगा? इस विवाद ने ‘बिग बॉस 18’ के नए सीजन को और भी चर्चा का विषय बना दिया है, और दर्शक इसके अगले मोड़ का इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.