Bigg Boss 18: अफवाहों पर लगा फुल स्टॉप, सलमान खान ही होस्ट करेंगे बिग बॉस

KNEWS DESK – बिग बॉस ओटीटी 3 की शानदार समाप्ति के बाद, फैंस अब बेसब्री से टीवी पर इसके अगले सीजन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, कई अफवाहें उड़ रही थीं कि सलमान खान इस बार बिग बॉस के सीजन 18 को होस्ट नहीं करेंगे। इन खबरों ने फैंस के बीच थोड़ी मायूसी जरूर पैदा की थी।

Bigg Boss 18 Contestant YouTuber Mythap aka Mithilesh Patakar Approached  for Salman Khan Show Bigg Boss 18: सीजन का सबसे महंगा कंटेस्टेंट! इस  यूट्यूबर को मिला सलमान के शो का ऑफर, टीवी न्यूज़

लेकिन अब इन सभी अफवाहों पर पूरी तरह से विराम लग गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के शो होस्ट ना करने की जितनी भी खबरें आ रही थीं, वे सभी महज अफवाहें थीं। सलमान खान शो का हिस्सा बने रहेंगे और वे कहीं नहीं जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान जल्द ही शो के प्रोमो की शूटिंग भी कर सकते हैं, जो उनके फैंस के लिए बड़ी राहत की बात है।

कब से शुरू होगा बिग बॉस सीजन 18?

बिग बॉस सीजन 17 की सफलता के बाद, अब फैंस को सीजन 18 का इंतजार है, और खबर है कि यह सीजन 5 अक्टूबर, 2024 से प्रीमियर हो सकता है। सलमान खान, जो पिछले कई सालों से बिग बॉस के होस्ट रहे हैं, शो पर कंटेस्टेंट्स को गाइड करने के साथ-साथ, जब जरूरत हो, उनकी फटकार भी लगाते हैं। उनकी इस खासियत के कारण, उनके जैसा होस्ट बिग बॉस के लिए दूसरा कोई हो ही नहीं सकता।

शो में शामिल हो सकते हैं ये बड़े नाम

बिग बॉस सीजन 18 के लिए कंटेस्टेंट्स के तौर पर कई बड़े सेलेब्स को अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार शो में ईशा कोपिकर, धीरज धूपर, सोनल वेनगुर्लेकर, जान खान और अंजलि आनंद जैसे नामी चेहरों के शामिल होने की संभावना है।

सलमान खान की हेल्थ को लेकर उठी थीं चिंताएं

पिछले कुछ समय से सलमान खान की हेल्थ को लेकर चिंताएं बढ़ गई थीं। मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान उन्हें कुर्सी से उठने में परेशानी का सामना करते देखा गया था, जिसके बाद यह अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि शायद वे इस बार बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे। लेकिन अब यह साफ हो गया है कि सलमान खान शो का हिस्सा बने रहेंगे और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

About Post Author