Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में होगी ‘गधे’ की एंट्री! कंटेस्टेंट्स संग घर में रहेगा मैक्स

KNEWS DESK –  बिग बॉस 18 का इंतजार आखिरकार खत्म होने वाला है, क्योंकि यह पॉपुलर शो आज, 6 अक्टूबर की रात से टेलीविजन पर वापसी कर रहा है। सलमान खान की मेजबानी में चलने वाला यह शो हमेशा की तरह चर्चा में है, और फैंस इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इस बार शो को लेकर जितनी एक्साइटमेंट है, उतनी ही हैरानी भी, क्योंकि शो में गधे की एंट्री ने सभी का ध्यान खींच लिया है।

प्रोमो में गधे की एंट्री से मचा तहलका

हाल ही में कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 18 का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया, जिसमें दर्शकों को चौंकाने वाला सीन देखने को मिला। इस प्रोमो में सलमान खान की जगह एक गधा शो के मंच पर नजर आया, जिसने फैंस के बीच काफी हलचल मचा दी। प्रोमो में गधे की एंट्री देखकर सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। इस गधे को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि यह शो का कोई नया ट्विस्ट हो सकता है।

मैक्स नाम का गधा: शो में नया ट्विस्ट?

सोशल मीडिया पर चर्चा के अनुसार, इस गधे का नाम ‘मैक्स’ बताया जा रहा है। एक यूजर ने एक्स (ट्विटर) पर दावा किया कि मैक्स, बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते का पालतू है। हालांकि, शो के मेकर्स ने इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है कि मैक्स शो के कंटेस्टेंट्स के साथ घर के अंदर रहेगा या नहीं। फैंस इस ट्विस्ट को लेकर अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं। कुछ इसे सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं, जबकि अन्य इसे शो का नया और दिलचस्प एलिमेंट मान रहे हैं।

fallback

फैंस के रिएक्शन

गधे की एंट्री के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस के बीच बहस छिड़ गई है। कुछ लोग इसे मजाकिया ट्विस्ट मान रहे हैं, जबकि कुछ लोग इससे हैरान हैं। एक यूजर ने लिखा, “मैक्स मेरा फेवरेट है, चाहे घर के अंदर हो या ना हो।” वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, “मुझे लगता है कि यह सिर्फ प्रोमो का हिस्सा है, वो गधे को घर के अंदर नहीं भेजेंगे।” इस नए ट्विस्ट को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता है, और वे यह जानने के लिए बेताब हैं कि शो में आगे क्या होने वाला है।

बिग बॉस 18: कंटेस्टेंट्स और शो की थीम पर सस्पेंस बरकरार

बिग बॉस 18 के इस सीजन में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों पर अब तक पूरी तरह से पर्दा नहीं उठा है, जिससे दर्शकों की दिलचस्पी और बढ़ गई है। हालांकि कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं, लेकिन बाकी कंटेस्टेंट्स की घोषणा का सभी को इंतजार है। इसके अलावा, शो की थीम भी अभी तक पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हुई है, जिससे फैंस में इसे लेकर और भी उत्सुकता है।

कब और कहां देख सकते हैं बिग बॉस 18?

बिग बॉस 18 का नया सीजन आज रात 9 बजे कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। इसके साथ ही, शो को जियो सिनेमा पर ऑनलाइन स्ट्रीम भी किया जा सकता है। सलमान खान एक बार फिर से इस सीजन को होस्ट करने वाले हैं, जिससे फैंस में उत्साह काफी ज्यादा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार का सीजन दर्शकों को किस तरह से एंटरटेन करता है और क्या नए ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.