Bigg Boss 17: अंकिता और विक्की के रिश्ते में आई दरार, झगड़ा रुकने का नहीं ले रहा नाम

KNEWS DESK – टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में छोटे पर्दे की पसंदीदा अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ पहुंची है| शो में कपल के बीच काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर में कपल के रिश्ते में दूरियां आ रही हैं| दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा। जिसकी एक झलक लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिली है।

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में कपल के बीच आई दरार, झगड़ा रुकने का

अंकिता और विक्की के रिश्ते में आई दरार

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अंकिता और विक्की के बीच काफी दूरियां आ चुकी है। वीडियो में अंकित कहती हुई नजर आ रही है, “क्या हुआ तुझे सुबह से, तू सब के मैटर सॉल्व करवाता है, तुझे नहीं लगता कि तुझे अपने मैटर सॉल्व करने चाहिए” इस पर विक्की कहते हैं, “नहीं कर सकता मैं, अब तू-मैं हार गए” इस पर अंकित कहती है, “नहीं हारा है तू और यह जो तू कर रहा है यह सही कर रहा है”, इस पर फिर विक्की कहते हैं, “मैं जो भी करता हूं वह सब गलत ही होता है”, फिर अंकित कहती है, “ये सही तरीका हैं चीज संभालने का?”

विक्की ने अंकिता से कहा 

इसके बाद विक्की अंकित की तरफ मुड़कर सारकास्टिक टोन में कहते हैं, “मैं आपकी डिस रिस्पेक्ट करता हूं, मैं रिश्ते को अच्छा नहीं बना सकता। ये सुन अंकिता कहती हैं कि, क्या आप मुझे अपने आपसे डिटेच कर रहे हो। मेरा तुझसे सवाल पूछना तेरे लिए सवाल खड़े कर देता है तो वहां आप गलत हो जाते हैं। इस पर विक्की कहते हैं कि हां मैं गलत हूं, मैं हर चीज में गलत हूं। इसलिए तो मैं बात नहीं कर रहा हूं। आगे विक्की अंकिता को कई बाते भी सुनाते हैं। वे कहते हैं कि तुम सेलिब्रेटी हो…तुम अंकिता लोखंडे हो… तुम अपने पति को यहां लेकर आई हैं। मैं तो कुछ हूं ही नहीं”

About Post Author