बेटी के आरोपों के चलते गिरफ्तार हुए बाला, एक्टर पर लगा शारीरिक उत्पीड़न का आरोप

KNEWS DESK – मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के नामी अभिनेता बाला को हाल ही में उनकी बेटी अवंतिका द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के चलते गिरफ्तार कर लिया गया है। इंडस्ट्री में जहां पहले से ही हेमा कमेटी की रिपोर्ट के तहत कई खुलासे हो रहे हैं, वहीं बाला का यह मामला इंडस्ट्री के एक और काले सच को उजागर करता है।

बेटी के आरोपों के चलते गिरफ्तारी

बाला की गिरफ्तारी उनकी बेटी अवंतिका द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो के बाद हुई। अवंतिका ने अपने वीडियो में आरोप लगाया कि उनके पिता, बाला, ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया है। इसके बाद, कदवंतरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 14 अक्टूबर, सोमवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बाला के खिलाफ जुविनाइल जस्टिस (Care and Protection of Children) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया, और साथ ही उनके मैनेजर राजेश और एक अन्य व्यक्ति अनंतकृष्णन को भी हिरासत में लिया गया है।

गैर-जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार

बाला को गैर-जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन पर न केवल अपनी बेटी को प्रताड़ित करने के आरोप लगे हैं, बल्कि उनके खिलाफ महिलाओं का अपमान करने की धाराएं भी लगाई गई हैं। यह मामला तब और गंभीर हो गया जब उनकी बेटी ने खुलासा किया कि वह बचपन से ही इस दुर्व्यवहार का शिकार रही हैं।

बाला की सफाई

बेटी द्वारा लगाए गए इन आरोपों के बाद, बाला ने फेसबुक लाइव पर आकर अपनी सफाई दी। उन्होंने आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए उन्हें निराधार बताया। उन्होंने कहा, “यह मेरी जिंदगी का सबसे दर्दनाक अनुभव है, लेकिन मैं आपसे बहस नहीं करूंगा। एक पिता जो अपनी बेटी से बहस करता है, वह पुरुष नहीं है।”

Actor Bala | ഇതാ, ഓജസും തേജസുമുള്ള പഴയ ബാല; ജയിക്കാൻ കഴിയാതെ പോയത്  സ്നേഹത്തിനു മുന്നിൽ മാത്രമെന്ന് താരം – News18 മലയാളം

बाला ने अपनी बेटी को पिता के रूप में स्वीकार करने के लिए धन्यवाद दिया, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि उनके द्वारा लगाए गए आरोप सच नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं और उसे कभी भी किसी भी प्रकार की प्रताड़ना नहीं दी है।

पूर्व पत्नी अमृता सुरेश के साथ अनबन

बाला और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सुरेश के बीच पिछले कुछ समय से रिश्तों में खटास की खबरें सामने आ रही थीं। अमृता ने भी बाला पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि बाला ने उनसे अपनी शादी को लेकर झूठ बोला और घरेलू हिंसा का शिकार भी बनाया।

हालांकि, बाला ने इन आरोपों का भी खंडन किया था, लेकिन चीजें तब और खराब हो गईं जब उनकी बेटी अवंतिका ने उनके खिलाफ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। अवंतिका ने कहा कि वह अपने पिता के इस क्रूर व्यवहार से बचपन से गुजर रही हैं और अब वह और सहन नहीं कर सकतीं।

इंडस्ट्री पर गहरा प्रभाव

बाला की गिरफ्तारी ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद से इंडस्ट्री में कई बड़े नामों पर यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के आरोप लगे हैं। बाला का यह मामला न केवल एक व्यक्तिगत मुद्दा है, बल्कि इंडस्ट्री में व्याप्त समस्याओं को भी उजागर करता है, जो अक्सर पर्दे के पीछे छिपी रह जाती हैं।

अब यह देखना बाकी है कि इस मामले में आगे क्या कार्रवाई होती है और बाला अपनी बेगुनाही साबित कर पाते हैं या नहीं। वहीं, उनकी बेटी अवंतिका और पूर्व पत्नी अमृता सुरेश के आरोपों के बाद यह मामला और पेचीदा होता जा रहा है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.