तलाक के 4 साल बाद बादशाह ने किया रिएक्ट, बताया एक्स-वाइफ जैस्मीन मसीह से क्यों हुए अलग?

KNEWS DESK – बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर-रैपर बादशाह ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी शानदार धाक जमाई है। ‘डीजे वाले बाबू’, ‘गेंदा फूल’, ‘जुगनू’ जैसे हिट गानों के जरिए वह फैंस के दिलों में जगह बना चुके हैं। प्रोफेशनल लाइफ में सफलता के शिखर पर पहुंचने के बावजूद, बादशाह की पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव आए। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में आई परेशानियों, तलाक, और अपनी बेटी से जुड़े रिश्तों के बारे में खुलकर बात की।

पहली बार तलाक पर तोड़ी चुप्पी

तलाक के 4 साल बाद पहली बार बोले बादशाह

बादशाह ने 2012 में जैस्मीन मसीह से शादी की थी। उनकी शादीशुदा जिंदगी का शुरुआती दौर अच्छा रहा, और पांच साल बाद दोनों ने अपनी बेटी, जेसेमी ग्रेस मसीह सिंह का स्वागत किया। हालांकि, 2020 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। चार साल बाद, बादशाह ने अपने तलाक पर पहली बार खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने और जैस्मीन ने अपने रिश्ते को बचाने के लिए पूरी कोशिश की, लेकिन उनके मतभेदों के कारण यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया।

तलाक के 4 साल बाद तोड़ी चुप्पी

रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश

बादशाह ने इंटरव्यू के दौरान कहा, “हमने अपने रिश्ते को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया, लेकिन यह हमारे बच्चे के लिए सही नहीं था।” उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस फैसले का कोई पछतावा नहीं है क्योंकि उन्होंने अपनी ओर से हर कोशिश की। यह बातचीत यह दर्शाती है कि बादशाह अपने जीवन के इस कठिन दौर को स्वीकारते हैं और अब आगे बढ़ चुके हैं।

रिश्ते को बचाने की कोशिश की

प्यार और रिश्तों की जटिलताएं

बादशाह ने रिश्तों पर बात करते हुए बताया कि प्यार और रिश्ते अलग-अलग चीजें होती हैं। प्यार का मतलब होता है देखभाल करना, बिना किसी शर्त के। वहीं, रिश्ते में दोनों पक्षों को एक तरह की ड्यूटी निभानी होती है। यह एक जटिल प्रक्रिया हो सकती है, खासकर जब बात जिम्मेदारियों और उम्मीदों की हो। उन्होंने कहा, “रिलेशनशिप एक फुल टाइम जॉब की तरह होता है, जहां बैलेंस बनाना मुश्किल होता है।”

प्यार और रिश्तों के डिफरेंस पर बोले बादशाह

बेटी जेसेमी के साथ खास रिश्ता

बादशाह ने अपनी बेटी जेसेमी के साथ अपने रिश्ते पर भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी लंदन में रहती है, और वह उससे मिलने का मौका तो पाते हैं, लेकिन यह अक्सर नहीं हो पाता। बादशाह का अपनी बेटी के साथ दोस्ताना रिश्ता है। उन्होंने मजाक में कहा कि उनकी बेटी कहती है, “डैडी अच्छे हैं, लेकिन मैं उनकी फैन नहीं हूं।” इसके अलावा, बादशाह ने यह भी बताया कि उनकी बेटी ब्लैकपिंक की फैन है, और एक म्यूजिशियन होने के नाते यह उनके लिए थोड़ा अजीब होता है।

नहीं हो कोई पछतावा और अफसोस

डेटिंग और अफवाहों पर भी की चर्चा

बादशाह का नाम अक्सर कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जाता है, हाल ही में उनका नाम ईशा रिखी के साथ जुड़ा था। 2023 में इन दोनों की शादी की अफवाहें भी सामने आईं, लेकिन बादशाह ने इन सभी दावों को खारिज कर दिया। बादशाह ने अपने तलाक के बाद की जिंदगी को स्वीकार करते हुए कहा कि उनके पास पछताने का कोई कारण नहीं है।

बेटी को लेकर क्या बोले बादशाह?

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.