उर्फी जावेद के क्रश हैं अर्जुन कपूर, बोलीं- ‘उनके सामने बहुत नर्वस हो जाती हूं…

KNEWS DESK- सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नया शो ‘फॉलो कर लो यार’ हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है। इस शो के प्रमोशन में उर्फी ने काफी मेहनत की है और बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उनके काम की सराहना भी की है। शो की सफलता के साथ-साथ उर्फी ने अपने निजी जीवन की कुछ बातें भी साझा की हैं, जो उनके फैंस के लिए बेहद दिलचस्प हैं।

उर्फी ने हाल ही में अर्जुन कपूर के प्रति अपने गहरे आकर्षण को जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि अर्जुन कपूर उनके बड़े सेलिब्रिटी क्रश हैं और वह उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके डाउन टू अर्थ नेचर की भी बहुत बड़ी फैन हैं| उर्फी ने गलाटा इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह अर्जुन कपूर से पार्टी में दो बार मिली हैं और हर बार उनके सामने वह बहुत नर्वस हो जाती हैं। उर्फी ने मजाक करते हुए कहा कि उनके दिमाग में अर्जुन के साथ कई बातें चलती हैं जो शायद अर्जुन सोच भी नहीं सकते।

Entertainment: उर्फी जावेद का खुलासा, ये एक्टर है क्रश | Entertainment: Urfi Javed reveals, this actor is her crush Entertainment: उर्फी जावेद का खुलासा, ये एक्टर है क्रश

अर्जुन कपूर के प्रति अपनी दीवानगी के बारे में बात करते हुए उर्फी ने यह भी खुलासा किया कि वह और उनकी बहन अर्जुन कपूर को लेकर कई बार आपस में लड़ चुकी हैं। उर्फी ने याद करते हुए कहा, साल 2012 में मैंने ‘इश्कजादे’ देखा था। उस वक्त मैं और मेरी बहन झगड़ते थे कि अर्जुन कपूर मेरा है। वह वाकई में बहुत क्यूट हैं।

उर्फी जावेद ने अपने व्यक्तिगत अनुभवों को भी साझा किया और बताया कि वह अब प्यार पर भरोसा नहीं करती हैं। उन्होंने खुलासा किया कि एक बार उन्होंने एक एक्टर को पसंद किया और उनके साथ दो दिन बातचीत की। लेकिन जब उस एक्टर ने कहा कि उसे सिर्फ सेक्स की चाहत है और रिलेशनशिप में नहीं पड़ना है, तो उर्फी ने उससे संपर्क तोड़ लिया।

Urfi Javed अबू जानी संदीप खोसला मंत्रमुग्ध कर देने वाली 'अप्सरा' में बदल गईं | Urfi Javed अबू जानी संदीप खोसला मंत्रमुग्ध कर देने वाली 'अप्सरा' में बदल ...

उर्फी के शो ‘फॉलो कर लो यार’ की बात करें तो इसमें कई प्रमुख सेलेब्स भी नजर आएंगे, जैसे ऑरी, संदीप खोसला, सान्या मल्होत्रा और मुनव्वर फारूकी। यह शो 9 एपिसोड की एक सीरीज है, जिसे संदीप कुकरेजा ने डायरेक्ट किया है।

About Post Author