अनुपमा के फैंस को लगने वाला है बड़ा झटका, रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना हो सकते हैं शो से बाहर

KNEWS DESK, अनुपमा के फैंस के लिए बुरी खबर सुनने को मिल रही है। शो में इस समय बहुत मेलोड्रामा देखने को मिल रहा है और सीरियल में लीप की खबरें भी सामने आ रही है। जिसके बाद रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना शो से बाहर हो सकते हैं। जो उनके दर्शकों के लिए शोकिंग ट्विस्ट होगा।

Anupamaa: Rupali Ganguly And Gaurav Khanna To Part Ways? Here's What We Know - News18

अनुपमा शो टीवी का नंबर वन शो है। सीरियल में रुपाली गांगुली ने लीड रोल निभाते हुए फैंस का खूब दिल जीता है। लेकिन अब उनके शो से बाहर होने की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि शो में लीप आने वाला है जिसके बाद उनका और गौरव खन्ना का कैरेक्टर खत्म हो सकता है।

Anupamaa today episode anuj ex girlfriend Maya real mother of choti anu Rupali Ganguly life destroyed | Anupamaa: अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड है छोटी अनु की असली मां! 'माया' की एंट्री लाएगी

इन दिनों सीरियल में अनुपमा आध्या को खोजने में लगी है और आध्या-अनुज को मिलाना चाहती है। कृष्ण जन्माष्टमी पर आध्या और अनुज की मुलाकात होगी।वहीं  शो में दिखाया जा रहा है कि आध्या मेघा और जय के घर में फंसी है। मेघा आध्या को घर में कैद करके रखती है। आध्या खुद को पिंजरे में कैद महसूस कर रही है। दरअसल, शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुपमा आध्या को बचाकर लाती है और अनुज से मिलवाती है। लेकिन अनुज और आध्या की मुलाकात के बाद अनुपमा बेहोश हो जाती है। वहीं खबरों के मुताबिक लीप आने के बाद आध्या बड़ी हो जाएगी और रुपाली गांगुली – गौरव खन्ना का कैरेक्टर खत्म हो जाएगा। वहीं अभी ये कन्फर्म नहीं किया गया है कि दोनों कैरेक्टर को मार दिखाया जाएगा या फिर किरदारों की कहानी किसी और तरीके से खत्म की जाएगी।

हालांकि, शो के मेकर्स की ओर से अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। लेकिन अगर ऐसा हुआ तो यह खबर अनुपमा और अनुज के फैंस के लिए बहुत बड़ा झटका होगा।

About Post Author