अनिरुद्धाचार्य ने ठुकराया बिग बॉस 18 का ऑफर, कथा में खुद किया खुलासा

KNEWS DESK- बिग बॉस 18 के आगमन की चर्चा सोशल मीडिया पर गरमा रही है और इसके मेकर्स ने शो के लिए कई सेलेब्रिटीज को अप्रोच किया है। इन नामों में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य का नाम भी शामिल था, और खबरों ने फैंस को खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया। हालांकि अनिरुद्धाचार्य ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है, और इसके पीछे उन्होंने अपनी एक खास वजह भी बताई है।

संस्कारों की रक्षा

अनिरुद्धाचार्य ने स्पष्ट किया कि बिग बॉस का ऑफर मिलने के बावजूद उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया। उनके अनुसार, शो के स्वरूप और इसकी प्रकृति उनके संस्कारों और संस्कृति के पूरी तरह खिलाफ है। अनिरुद्धाचार्य ने अपनी कथा के दौरान कहा, बिग बॉस से मुझे करोड़ों रुपये का ऑफर आया था, लेकिन मैंने उसे ठुकरा दिया। मुझे लगता है कि बिग बॉस अच्छे लोगों की जगह नहीं है। वहां गाली-गलौज करने वाले लोग ही हिस्सा लेते हैं। मेरे लिए पैसे मायने नहीं रखते, मेरे संस्कार और संस्कृति अधिक महत्वपूर्ण हैं। वह शो मेरे संस्कारों से मेल नहीं खाता।

प्रसिद्ध कथावाचक अनिरुद्धाचार्य जी को मिली जान से मारने की धमकी... मांगी एक  करोड़ रुपए की रंगदारीबिग बॉस की आलोचना

अनिरुद्धाचार्य ने बिग बॉस के माहौल की आलोचना करते हुए कहा कि शो में रहने वाले लोग उनके लिए उपयुक्त नहीं हैं। उनका मानना है कि शो गाली-गलौज और विवादों के कारण जाना जाता है, जो उनके धार्मिक और सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ है।  उन्होंने कहा- अगर मैं पैसे के लालच में होता, तो करोड़ों का ऑफर कभी नहीं ठुकराता। लेकिन मेरे लिए धर्म, संस्कृति और संस्कार पैसे से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हैं|

About Post Author