अल्लू अर्जुन ने जनसभा विवाद में हाई कोर्ट का खटखटाया दरवाजा, जानें पूरा मामला

KNEWS DESK –  साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार उनकी चर्चा किसी फिल्म के लिए नहीं, बल्कि एक चुनावी विवाद को लेकर हो रही है। साल 2024 के आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले अल्लू अर्जुन ने अपने करीबी साथी और YSRCP नेता शिल्पा रवि चंद्र रेड्डी का समर्थन किया था। इस समर्थन के चलते उनपर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगा था। अब, इस मामले में राहत पाने के लिए अल्लू अर्जुन ने हाई कोर्ट का रुख किया है।

Allu Arjun: गंगोत्री से पुष्पा तक, अल्लू अर्जुन यूं बने पैन इंडिया स्टार,  एक्टिंग-डांसिंग से मोह लेते हैं मन - Pushpa The Rule actor Allu Arjun  journey from south superstar to pan

क्या है पूरा मामला?

विधानसभा चुनावों से पहले, अल्लू अर्जुन ने नंदयाल में आयोजित एक जनसभा में भाग लिया था, जिसे बिना प्रशासनिक अनुमति के आयोजित किया गया था। सभा में अल्लू अर्जुन की उपस्थिति के बाद भारी संख्या में उनके प्रशंसक वहां इकट्ठा हो गए थे, जिससे यातायात में बाधा उत्पन्न हुई थी। इसके चलते उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 144 और 188 के तहत केस दर्ज किया गया था।

इस आरोप का मूल मुद्दा यह था कि बिना इजाजत जनसभा आयोजित कर आचार संहिता का उल्लंघन किया गया, और अल्लू अर्जुन ने उस जनसभा में शामिल होकर नियमों को तोड़ा। आरोप लगाने वाले व्यक्ति ने दावा किया कि सभा में अल्लू अर्जुन की उपस्थिति ने स्थिति को और जटिल बना दिया, जिससे सार्वजनिक व्यवस्था भंग हुई।

अल्लू अर्जुन ने हाई कोर्ट में क्या कहा?

अल्लू अर्जुन ने इस मामले में हाई कोर्ट से गुहार लगाई है कि उनका इरादा जनसभा का आयोजन करने का नहीं था, बल्कि वह सिर्फ अपने दोस्त शिल्पा रवि चंद्र रेड्डी का समर्थन करने गए थे। उनका दावा है कि यह उनके ऊपर लगाए गए आरोपों को गलत साबित करता है, और उन्होंने कोर्ट से अपील की है कि उनके खिलाफ चल रहे केस को रद्द किया जाए। अल्लू अर्जुन के वकीलों ने कोर्ट में उनके समर्थन में दस्तावेज पेश किए और इस मामले में न्याय की मांग की है।

अल्लू अर्जुन के इस मामले की सुनवाई 22 अक्टूबर 2024 को होने वाली है, जहां से यह साफ होगा कि क्या उन्हें इस मामले में राहत मिलेगी या नहीं।

वर्क फ्रंट 

अल्लू अर्जुन फिलहाल अपनी फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए हैं। यह फिल्म 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसके पहले पार्ट ‘पुष्पा: द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और दर्शकों ने फिल्म को दिल से सराहा था। अब ‘पुष्पा 2’ से भी दर्शकों को वैसी ही उम्मीदें हैं। अल्लू अर्जुन की स्टार पावर और दमदार परफॉर्मेंस ने उन्हें साउथ के सबसे बड़े सितारों में शुमार कर दिया है, और फैंस उनके हर प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.