“MIRZAPUR 3” की रिलीज डेट पर अली फज़ल ने दिया बड़ा अपडेट,जानिए कब मचेगा भौकाल?

KNEWS DESK– क्राइम ड्रामा ‘मिर्जापुर’ के फैंस ‘मिर्जापुर 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच ‘गुड्डू भैया’ अली फजल के नए वीडियो ने फैंस के जोश को और बढ़ा दिया है|

‘मिर्जापुर’ की तीसरी किस्त ‘मिर्जापुर 3’ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी! रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेजन प्राइम वीडियो इसे जुलाई 2024 में स्ट्रीम करने जा रहा है। हालांकि, शो की रिलीज डेट की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच, ‘गुड्डू भैया’ अली फजल ने एक दिलचस्प हिंट दिया है, जिसका वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

अली फ़ज़ल ने बताया कब रिलीज होगी मिर्ज़ापुर सीजन 3

गुड्डू भैया यानि अली फजल ने  अपने इंस्टाग्राम  पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वे कहते हैं, “डेट, डेट, डेट”, फिर हंसते हुए बोलते हैं, “डेट खोजने आए हो ना, डेट मिल जाएगी हम भी यही सोचे थे। ये जो दिमाग वाले लोग हैं पीछे, ये पहले खिलाएंगे… फिर घुमाएंगे, फिर तड़पाएंगे। फिर हमारी पेशी होगी कुछ दिनों में और वहां होगी फेस टू फेस बात… फिर मचेगा भौकाल।” वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, “आ रहे हैं ना पेशी में डेट पता लगाने?”

Mirzapur 3 release rumors: Season 2 finale recap - The Statesman

मिर्जापुर’ के पहले दो सीजन जबरजस्त  हिट रहे

बता दें यह एक दिलचप्स  गैंगस्टर ड्रामा है| 2018 में रिलीज हुए ‘मिर्जापुर’ के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया। अक्टूबर 2020 में आए दूसरे सीजन ने भी अपने रोमांचक कथानक से दर्शकों को बांधे रखा। अब तीसरी किस्त के लिए दर्शकों का उत्साह चरम पर है। हालांकि, सटीक रिलीज डेट अभी तक घोषित नहीं हुई है। कहा जा रहा था कि यह जून में रिलीज होगी, लेकिन इस पर कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है।पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल और श्वेता त्रिपाठी जैसे शानदार कलाकारों वाली यह सीरीज सत्ता और हिंसा के जाल पर आधारित है।

About Post Author