अक्षय कुमार ‘कन्नप्पा’ से करेंगे तेलुगु सिनेमा में डेब्यू, प्रभास के साथ आएंगे नजर

KNEWS DESK – बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को खूब जोरो-शोरो से रिलीज किया गया था| लेकिन फिल्म ने रिलीज के बाद से सभी को निराश किया है| फिल्म का कलेक्शन काफी बुरा जा रहा है| वहीं अब अक्षय कुमार साउथ सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं| एक्टर प्रभास की अपकमिंग फिल्म कन्नप्पा मे नजर आयेंगे| निर्माताओं ने मंगलवार को इसकी घोषणा की।

विष्णु मांचू की कन्नप्पा से टॉलीवुड में डेब्यू करेंगे अक्षय कुमार | बॉलीवुड समाचार - टाइम्स नाउ

‘कन्नप्पा’ से करेंगे तेलुगु सिनेमा में डेब्यू

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार विष्णु मांचू अभिनीत फिल्म “कन्नप्पा” के कलाकारों में शामिल हो गए हैं, निर्माताओं ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। हालांकि कुमार की भूमिका के बारे में विवरण अज्ञात है, यह फिल्म अभिनेता की तेलुगु सिनेमा में पहली फिल्म है। कन्नप्पा में मुख्य भूमिका निभाने वाले मांचू ने अपने आधिकारिक एक्स पेज पर कुमार की कास्टिंग की खबर साझा की।

एक्टर ने लिखा कैप्शन 

“#कन्नप्पा यात्रा और अधिक रोमांचक हो गई है क्योंकि हम सुपरस्टार अक्षय कुमार का तेलुगु फिल्म उद्योग में स्वागत करते हैं। कन्नप्पा के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं। एक अविस्मरणीय साहसिक कार्य के लिए तैयार हो जाइए!” अपने पोस्व्त के कैप्शन मे एक्टर ने लिखा,’सच्ची कहानी पर आधारित, आगामी फिल्म भगवान शिव के प्रबल भक्त कन्नप्पा की यात्रा का वर्णन करेगी।’

कन्नप्पा

कन्नप्पा मुकेश कुमार सिंह द्वारा निर्देशित और मांचू के बैनर एवीए एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रीति मुकुंदन, मोहनलाल, प्रभास, मोहन बाबू, आर सरथकुमार, ब्रह्मानंदम, मधु और मुकेश ऋषि भी हैं। इसे तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज़ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – कूल अंदाज में नजर आईं आयशा खान तो वहीं डैशिंग लुक में दिखे अभिषेक कुमार, देखें तस्वीरें

About Post Author