एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने शेयर की छेड़छाड़ की घटना… बताया कैसे दो लड़को ने उनका किया पीछा

KNEWS DESK   छोटे पर्दे की हिट अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश आज टेलिविज़न की दुनिया में जाना -माना नाम बन चुकी हैं| सीरियल ‘नागिन से और भी ज्यादा दर्शको के पसंद बन चुकी हैं |तेजस्वी प्रकाश अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियां में रहती हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है कि किसी के लिए भी यकीन कर पाना मुश्किल है।

तेजस्वी आज किसी पहचान की  मोहताज नहीं हैं।  हाल ही में ‘बिग बॉस 15’ की विजेता रह चुकी हैं. तेजस्वी प्रकाश अक्सर अपनी लव  लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। तेजस्वी और करण कुंद्रा का अफेयर  इन दिनों इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बना हुआ है.  तेजस्वी  हमेशा  निडर होकर अपनी राय रखती हैं। इसी बीच मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि जब वे टीनएज में थी तो उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी| इस घटना के बारे में बताते हुए तेजस्वी ने कहा, ’10वीं क्लास के बाद, मैंने और मेरी बेस्ट फ्रेंड ने जॉगिंग शुरू करने का फैसला किया और बाद में हम चिकन पैटीज खाते थे। उसका घर पहले आया करता था इसलिए एक दिन वह जॉगिंग कर अपने घर चली गई थी और मैं अपने रास्ते पर थी। अचानक, वहां दो लड़के थे उन्होंने मुझे देखा और वहां आ गए। सुबह के लगभग 6 बजे थे इसलिए सड़क पर उतनी भीड़ भी नहीं थी’।

तेजस्वी बातचीत करते हुए आगे बताती है कि, वे दोनों लड़के बाइक पर लौटे, उन्होंने मुझे देखा, और वे एक-दूसरे से कुछ बात करने लगे। मैं सड़क पर अकेली था और वे मेरे पास से गुजरे और फिर से बाइक से लौटने लगे. इस दौरान, मैं तेजी से एक बिल्डिंग में भाग गई और गार्ड ने मुझे रोका। लेकिन मैंने उससे रिक्वेस्ट की कि मैं जाना चाहती हूं। इसलिए मैं बिल्डिंग के बगीचे में भाग गई और वहां कई पेड़ थे इसलिए मैं उन पेड़ों के बीच छिप गई। मैं वहां आधे घंटे तक बैठी रही और फिर घर जाने के लिए मेन सड़क पर छिपते हुए आई’।

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘मुझे ऐसा लग रहा था कि लड़के मुझे दूर से देख रहे हैं. मैंने सोचा कि अगर मैं अपने घर जाऊंगी तो इन लड़कों को मेरी लोकेशन के बारे में पता चल जाएगा और घर पर मेरा छोटा भाई और मां हैं।  इसलिए मैं जानबूझकर मैं अपने दोस्त के घर गई क्योंकि वह अपने भाइयों और अपने पूरे परिवार के साथ रहती थी। मैंने सोचा कि अगर ये लड़के मेरे पीछे इस घर तक आएंगे तो मेरे दोस्त के भाई उन्हें संभाल लेंगे।  एक हफ्ते के बाद, मैं फिर से बाहर निकली और बैडलक से, मैंने वही कपड़े पहने हुए थे। मैंने टी-शर्ट और जींस पहनी हुई थी। शाम का समय था और लड़के अभी भी अपनी वह बाइक पर घूम रहे थे’।

 

About Post Author