सगाई के 5 महीने बाद अब्दु रोजिक ने तोड़ी शादी, कहा – ‘मेरी निजी जिंदगी में हर दिन नए…’

KNEWS DESK –  ताजिक सिंगर और इंटरनेट सेंसेशन अब्दु रोजिक, जो ‘बिग बॉस 16’ में नजर आ चुके हैं, ने अपनी शादी को रद्द कर दिया है। यह खबर उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका है, खासकर क्योंकि चार महीने पहले ही अब्दु ने अपनी सगाई का ऐलान किया था और सोशल मीडिया पर सगाई की फोटोज भी शेयर की थीं। उनकी मंगेतर अमीरा के साथ निकाह की खबर ने उनके चाहने वालों को उत्साहित कर दिया था, लेकिन अब अब्दु ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी शादी सांस्कृतिक मतभेदों की वजह से टूट गई है।

अब्दु रोजिक ने दिखाई अपनी सगाई की तस्वीरें, लोगों ने कहा- लड़की तो अच्छी ढूंढ निकाली आपने - bigg boss 16 fame abdu rozik engagement shares pictures netizens congratulate him ...

क्यों टूटी अब्दु की शादी?

अब्दु रोजिक, जो कजाकिस्तान के मशहूर सिंगर हैं, ने इस साल अप्रैल में अपनी मंगेतर अमीरा के साथ सगाई की थी। उन्होंने सगाई की अंगूठी दिखाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अमीरा के साथ निकाह की घोषणा की थी। लेकिन अब ‘इंडिया फोरम’ को दिए गए इंटरव्यू में अब्दु ने बताया कि उन्होंने अपनी शादी को कैंसिल कर दिया है।

अब्दु ने कहा, “मुझे यह ऐलान करते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मैंने अपना निकाह रद्द कर दिया है। सांस्कृतिक मतभेदों की वजह से यह फैसला लेना पड़ा।” उन्होंने आगे कहा कि उनकी जिंदगी में कई चुनौतियां आती हैं, और उनके लिए यह जरूरी है कि उनकी जीवनसंगिनी मानसिक रूप से इन चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हो।

दिल टूटने का दर्द

अब्दु ने इस फैसले को अपने लिए कठिन और दर्दभरा बताया। उन्होंने कहा, “मेरी निजी जिंदगी में हर दिन नए चैलेंजेस आते हैं, और मेरे लिए बहुत जरूरी है कि मैं ऐसे व्यक्ति से शादी करूं, जो मानसिक रूप से मजबूत हो और इन चुनौतियों का सामना कर सके।” अब्दु ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात पर कभी भी अफसोस नहीं हुआ कि वो जैसे हैं, और उन्होंने हमेशा अपने रिश्तों और दोस्तों को संजो कर रखा है।

फिर मिलेगा प्यार

हालांकि, अब्दु ने यह उम्मीद भी जताई कि उन्हें फिर से प्यार मिलेगा। उन्होंने कहा, “मैं जैसा हूं, उसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि मुझे दोबारा सच्चा प्यार मिलेगा।”

शादी की योजना और रद्द होने की वजह

अब्दु और अमीरा का निकाह 7 जुलाई को होने वाला था। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अब्दु ने पहले अपने निकाह को दुबई के कोका कोला एरिना में होने वाली टाइटल बॉक्सिंग फाइट के चलते पोस्टपोन किया था। लेकिन अब सांस्कृतिक मतभेदों के कारण उन्होंने अपनी शादी को पूरी तरह से रद्द कर दिया है।

अब्दु रोजिक सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं, जहां उन्होंने अपने क्यूट अंदाज और शानदार व्यक्तित्व से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस शो में उनकी एंट्री से लेकर उनके “सोने के जूते” पहनने तक, उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

अब्दु रोजिक के फैंस इस खबर से काफी दुखी हैं, लेकिन वे उनके भविष्य के लिए आशावान हैं कि अब्दु को जल्द ही सच्चा प्यार मिलेगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.