55 साल के सुदेश लहरी ने किया निया शर्मा को प्रपोज, कॉमेडियन ने लगाया हंसी का तड़का

KNEWS DESK – टीवी इंडस्ट्री में कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर शो ‘लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ (Laughter Chefs Unlimited Entertainment) ने चंद महीनों में ही दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। इस शो में न केवल खाने का मजा मिलता है, बल्कि कॉमेडी का तड़का भी बखूबी लगाया जाता है। शो के होस्ट और मशहूर टीवी सेलेब्रिटी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इसे और भी दिलचस्प बनाते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा जोड़ी जो फैंस का दिल जीत रही है, वो है निया शर्मा और सुदेश लहरी की।

शो की जान निया शर्मा और सुदेश लहरी 

लाफ्टर शेफ में निया शर्मा और सुदेश लहरी की खट्टी-मीठी केमिस्ट्री और उनकी मस्ती से भरपूर बॉन्डिंग ने दर्शकों को खूब हंसाया है। 55 साल के सुदेश लहरी की निया शर्मा के साथ नोंक-झोक और फ्लर्टिंग वाली मस्ती दर्शकों के बीच हंसी का माहौल बना देती है। हाल ही में सुदेश लहरी ने शो में निया शर्मा को प्रपोज करते हुए एक मजेदार अंदाज में एंटर किया, जिसने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया।

सुदेश लहरी ने किया निया शर्मा को प्रपोज

हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया, जिसमें सुदेश लहरी सलमान खान के गेटअप में एंट्री लेते हैं। वे निया शर्मा का हाथ पकड़ते हैं और एक बोर्ड पर लिखा हुआ ‘निया लव’ दिखाते हैं। बैकग्राउंड में सलमान खान के गाने ‘ओ जाने जाना’ की धुन पर निया शर्मा मुस्कुराते हुए हार्ट का साइन बनाती हैं। यह देख शो के अन्य कलाकार और दर्शक ठहाके लगाने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस ने जताया प्यार

इस प्रोमो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। दर्शकों ने निया और सुदेश की केमिस्ट्री की तारीफ की है। एक यूजर ने कमेंट किया, “निया और सुदेश ने शो की सारी लाइमलाइट चुरा ली।” एक अन्य फैन ने लिखा, “ये शो सिर्फ निया और सुदेश की वजह से हिट है। मुझे वे दोनों बहुत पसंद हैं।” वहीं, कई लोगों ने लिखा कि सुदेश लहरी ने शो में धमाल मचा दिया और उनकी निया के साथ की गई मस्ती ने शो को और भी मजेदार बना दिया है।

‘लाफ्टर शेफ’ शो की बढ़ती लोकप्रियता

शो ‘लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ में कॉमेडी और कुकिंग का दिलचस्प मिश्रण है, जो दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है। शो की थीम और कलाकारों की हंसी-मजाक भरी अदाओं ने इसे दर्शकों के बीच एक खास स्थान दिला दिया है। खासकर निया शर्मा और सुदेश लहरी की जोड़ी ने इस शो में जान फूंक दी है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.